अलीगढ़: जुएं मैं जीते ओर हारे गए? 100 रुपये को लेकर 2 जुआरी बने एक दूसरे के खून के प्यासे, वीडियो वायरल

द ब्लाट न्यूज़ जनपद अलीगढ़ में जुए के मात्र 100 रुपये को लेकर 2 जुआरियों के बीच हुई खूनी लड़ाई का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां जुए में जीती गई? और जुए में हारी गई 100 रुपये की रकम को लेकर एक साथ जुआ खेल रहे दोनों जुआरी एक दूसरे के खून के प्यासे बन गए।

 

 

जिसके बाद जुए में जीती गई 100 रुपये को लेकर दोनों जुआरियों में कहासुनी के बाद विवाद हो गया और देखते ही देखते दोनों के बीच लात घुसे चलने लगे और सड़क किनारे फुटपाथ पर ही गुथम-गुत्थी शुरू हो गई। 2 जुआरियों के बीच हो रहे झगड़े को देख सड़क पर गुजर रहे राहगीर और आसपास के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए ओर मौके पर मौजूद लोग जुआरियों की लड़ाई का लुफ्त उठाने लगें। 2 जुआरियों के बीच सड़क किनारे हो रही मारपीट की घटना कोतवाली सिविल लाइन क्षेत्र के कटकुला स्थित अंबेडकर पार्क के पास की बताई जा रही है।

तो वहीं दोनों जुआरियों के बीच सड़क किनारे फुटपाथ पर हो रही मारपीट का 27 सेकंड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर दो दीवारों के बीच हो रही मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस दोनों जुआरियों को वायरल वीडियो के आधार पर चिन्हित करते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई किए जाने की बात कह रही है।

आपको बता दे कि जनपद अलीगढ़ की कोतवाली सिविल लाइंस क्षेत्र के अंबेडकर पार्क के पास का सड़क किनारे फुटपाथ पर 2 जुआरियों के बीच 100 रुपये की रकम वापस लेने और देने को लेकर कहासुनी के बाद विवाद हो गया। जिसके बाद दोनों जुआरियों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि देखते ही देखते दोनों एक दूसरे के खून के प्यासे बन गए ओर लात घुसे चलने के बाद सड़क किनारे फुटपाथ पर ही गुथम गुत्थी हो गई और दोनों के बीच जमकर मारपीट हो गई।

जहां दोनों जुआरियों के बीच 100 रुपये को लेकर हो रही मारपीट का एक 27 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।बताया जा रहा है कि सोमवार की दोपहर दो जुआरी दोस्त एक साथ बैठकर जुआ खेल रहे थे।

इस दौरान एक दुआरी जुए में 100 रुपये की रकम अपने ही दूसरे जुआरी दोस्त से हार गया। जिस पर जुए में 100 रुपये जीतने वाले जुआरी दोस्त से जुए में जीती गई रकम वापस मांगी। जिस पर जुए में 100 रुपये हारने वाले जुआरी दोस्त ने उसको 100 रुपये देने से मना कर दिया। जुए में जीती गई और हारी गई 100 रुपये की इसी रकम को लेकर दोनों जुआरी दोस्तों के बीच कहासुनी के बाद विवाद हो गया।

जिसके बाद देखते ही देखते दोनों दोस्तों में सड़क किनारे फुटपाथ पर ही बाल पकड़ी पकड़ा और एक दूसरे की गर्दन अपने हाथों से दबाई शुरू होने के साथ ही सड़क किनारे गुजर रहे वाहनों के बीच फुटपाथ पर ही गुथम-गुत्थी ओर मारपीट शुरू हो गई। इस दौरान जमीन पर और पड़े जुआरी से उसके ऊपर लेटा दूसरा जुआरी अपने 100 रुपये वापस मांग रहा है। जबकि 100 रुपये वापस मांग रहे जुआरी के जकड़ में आकर जमीन पर लेटा दूसरा जुआरी उससे कह रहा है कि पहले उसके 1500 रुपये लौटा।

इस दौरान मौके पर मौजूद एक महिला दोनों जुआरियों के बीच हो मारपीट को देख दोनों को अलग अलग करने के साथ ही बीच-बचाव करने की भी कोशिश की। लेकिन इस दौरान मौके पर मौजूद कुछ लोग दोनों जुआरियों के बीच हो रही इस खूनी लड़ाई का नजारा अपनी आंखों से मूकदर्शक बन देख अपने अपने मोबाइल कैमरे में कैद करते हुए मारपीट की घटना मोबाइल कैमरा में कैद कर ली। जिसके बाद राहगीरों द्वारा दोनों जुआरियों के बीच हो रही मारपीट के बनाएं गए वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …