दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल

अलीगढ़,संवाददाता। थाना खैर पुलिस को उस वक्त बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। जब दुष्कर्म के मामले में थाने पर दर्ज मुकदमे में फरार चल रहे हरियाणा के जगदीश को सूचना पर कस्बा खैर बस स्टैंड से पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया है। बस स्टैंड पर भागने की फिराक में खड़े पोस्को एक्ट के आरोपी जगदीश को गिरफ्तार करते हुए पुलिस थाने ले गई और थाने पर दर्ज पोस्को एक्ट सहित बलात्कार की धारा 376 के तहत न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया है।

 

अलीगढ़  वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी के द्वारा जिले में बढ़ रहे अपराधों को लेकर ऑपरेशन प्रहार के तहत वांछित आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए ऑपरेशन प्रहार चलाया जा रहा है। वांछित आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर एसएसपी द्वारा चलाए जा रहे ऑपरेशन प्रहार के तहत कोतवाली खेर थाने पर दर्ज दुष्कर्म के मुकदमे में फरार चल रहे एक वांछित आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए ग्रामीण पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में क्षेत्रअधिकारी खैर के प्ररर्वेक्षण में कोतवाली खेर थानाध्यक्ष के अगवाई में टीम गठित की गई थी।

पुलिस की गिरफ्त में दुष्कर्म का आरोपी
पुलिस की गिरफ्त में दुष्कर्म का आरोपी

ग्रामीण पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में गठित की गई पुलिस टीम के द्वारा थाने पर दर्ज पोस्को एक्ट ओर बलात्कार के मामले में फरार चल रहे वांछित आरोपी के कस्बा खैर बस स्टैंड पर खड़े होने की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही इलाका थानाअध्यक्ष पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और बस में बैठकर बस स्टैंड पर भागने की फिराक में खड़े हरियाणा करनाल जिले के थाना इंनदरी क्षेत्र के गांव भादसों निवासी जगदीश पुत्र बलबीर को घेराबंदी करते हुए मौके से हिरासत में लेते हुए गिरफ्तार किया गया जिसके बाद पुलिस बलात्कार के मामले में वांछित चल रहे आरोपी जगदीश को गिरफ्तार कर थाने ले गई। जहां आरोपी के खिलाफ थाने में अन्य मामलों की धरायों में  मुकदमें चल रहे हैं।

Check Also

कानपुर जनपद में दबंगों ने युवक पर किया जानलेवा हमला

कानपुर,ब्यूरो। बर्रा थाना क्षेत्र में एक युवक के साथ कुछ दबंगों ने नशेबाजी में मारपीट …