महिलाएं रिलेशन बनाने के मूड में कब होती है, जानिए….

महिलाएं वैसे तो इतनी बातें करती है लेकिन जब भी अपनी भावनाओं को व्यक्त करती है तब उन्हें समझ पाना बेहद कठिन होता है और शब्दों की जगह अगर इशारों में बात करती है। ऐसे में मर्दों के लिए इससे समझ पाना तब मुश्किल या नामुमकिन सा हो जाता है, जब बात रिलेशन की होती है। उनके इशारों से यह जरूर जाना जा सकता है कि महिलाएं रेलशन के मूड में कब होती है।

जान लें ये 4 इशारे कहीं चूक ना जाएँ मौका

अगर आपकी पार्टनर आपको आगोश में लेने की बजाय अपने शरीर के अंगों को तोड़-मरोड़ रही है। अपनी बाहों को अपने शरीर के आसपास रगड़ रही है तो समझिए कि वह आपसे लिपटना चाहती है।

शरीर जब उत्तेजित होता है तो सांसे तेज चलना लाजमी है। सांसो की रफ्तार को कोई नहीं थाम सकता है। दरअसल शरीर जब उत्तेजित रहता है तो उसमें कामोत्तेजना की मात्रा बढ़ जाती है।

जब भी आपकी पार्टनर अचानक आपके करीब आ जाएं आपके गाल पर हल्के हल्के चुंबनों की बरसात करे अपने पैर की उँगलियों को मरोड़े। दोनों पैरों की उंगलियां एक दूसरे को चूमने की कोशिश करें।

कई बार पार्टनर बार-बार अपने हांथों को आपके जांघ पर रखती है और धीरे-धीरे सहलाती है तो यह इशारे है कि वह आपसे बेपनाह प्यार करना चाहती है। बस जरुरत है आप को उसे समझने की।

Check Also

इश्क़ छुपता नहीं छुपने से :Rishabhपंत से मिलने से खुद को रोक नहीं पायी Urvashiरौतेला सामने आ ही गया मुलाकात का सबूत

The Blat News:           उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के मामले में …