श्री रामनवमी शोभायात्रा में पुलिस रही मुस्तैद, श्रीराम के जयकारों से गुजा शहर

कानपुर, संवाददाता। राम नवमी के अवसर पर जगह जगह शोभायात्राओं का आयोजन किया गया तो कहीं कार्यक्रमों का आयोजन भी किया गया जिसे सभी लोगों ने धूमधाम से शांति सौंदर्य से मनाया।

गुरुवार को श्रीराम नवमी महोत्सव का अयोजन किया गया इस दौरान रावतपुर गांव स्थित रामलाला मंदिर से प्रभु श्रीराम अपने हजारों भक्तों के साथ पालकी में सावर होकर शाम पांच बजे अपने नगर भ्रमण को निकले इस बीच श्रीराम के जयकारों के साथ लोगों ने प्रभु के दर्शन किए। और प्रभु की फूलों की वर्षा के साथ स्वागत अभिनंदन किया इस बीच प्रशासन ने अपने सुरक्षा घेरे में पूरे कार्यक्रम का अच्छी तरीके से संपन्न कराया।

पुलिस रही पूरी तरह मुस्तैद

रामनवमी की शोभायात्रा के दौरान कैमरों के साथ निगरानी के साथ – साथ कार्यक्रमों के मद्देनजर कानपुर पुलिस कमिश्नर ने ग्रामीण क्षेत्रों को 42 सेक्टर में बांटा था। इस बीच शोभायात्रा के साथ-साथ पुलिस के आला अधिकारी और सिविल डिफेंस के लोग मुस्तैदी से शोभा यात्रा को संपन्न कराने में लगे रहे।


फंसी एंबुलेंस को निकाला गया

नमक फैक्ट्री से विजयनगर की ओर जाने पर साईं दरबार मंदिर के पास जब शोभा यात्रा पहुंचने वाली थी तभी दूसरे रास्ते से आ रही एक एंबुलेंस फस गई जिसे तुरंत पुलिसकर्मियों ने वहां से निकाला।



मना करने के बावजूद नहीं माने लोग

श्री राम नवमी शोभायात्रा के रूट में डायवर्जन होने के बावजूद लोगों ने गलत रूटों का इस्तेमाल किया वहीं ट्रैफिक पुलिस के राम कुमार शाक्य ने उन्हें रोकने की कोशिश की। इस दौरान एक कार सवार से उनकी बहस भी हुई।

Check Also

ट्रैफिक पुलिस कर्मी के साथ दबंगों ने की मारपीट, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

कानपुर,संवाददाता। कल्याणपुर थाना क्षेत्र का सोमवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी के …