अलीगढ़: महिला विंग की प्रदेश जिला प्रभारी बोली, 8-8 ओर 14-14 बच्चे पैदा करने की देश में नहीं दी जाएगी छूट

द ब्लाट न्यूज़ –सांसद बोले मैं हूं डाकिया,मेरा काम है डाकिए का,जनता ने उन्हें चुना की उनकी बातें PM तक पहुंच सके

जनसंख्या वृद्धि से देश में बढ़ रहा है बोझ, सरकार हम दो हमारे दो के नारे को जल्द करें लागू ये है देश की मांग

जनसंख्या वृद्धि को लेकर जनसंख्या समाधान फाउंडेशन महिला विंग और पुरुष विंग ने सांसद को सौंपा ज्ञापन

देश में लगातार बढ़ रही जनसंख्या को लेकर अलीगढ़ जनसंख्या समाधान फाउंडेशन अलीगढ़ महिला विंग और पुरुष विंग के द्वारा संयुक्त रूप से एक ज्ञापन जनसंख्या नियंत्रण को लेकर प्रधानमंत्री गृह मंत्री के नाम अलीगढ़ के सांसद सतीश गौतम को सौंपा है। सांसद को सौंपे गए ज्ञापन में प्रधानमंत्री गृहमंत्री से उनकी मांग की है कि सरकार का नारा था कि हम दो हमारे दो, सरकार द्वारा दिए गए इस नारे को अब सरकार को साकार करते हुए 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले लागू कर देना चाहिए।

 

 

जिससे कि जनसंख्या वृद्धि से देश में बढ़ रहे बोझ को रोका जा सके। इसके साथ ही प्रधानमंत्री और गृह मंत्री के नाम सोफे गए ज्ञापन को लेकर अलीगढ़ सांसद सतीश गौतम ने कहा कि इस ज्ञापन को एक डाकिया बनकर उनके द्वारा प्रधानमंत्री ओर गृहमंत्री तक पहुंचाया जाएगा। जबकि समाधान फाउंडेशन की प्रदेश जिला प्रभारी गोरी पाठक का कहना कि जनसंख्या नियंत्रण कानून जल्द से जल्द लागू किया जाए। क्योंकि 8-8 ओर 14-14 बच्चे पैदा करने की छूट अब किसी को भी इस देश में नहीं दी जा सकती, केवल ओर केवल हम दो हमारे दो,

वही आपको बता दें कि अलीगढ़ के सांसद सतीश गौतम का कहना है कि जनसंख्या समाधान फाउंडेशन अलीगढ़ महिला विंग और पुरूष विंग के द्वारा संयुक्त रूप से उन्हें जनसंख्या नियंत्रण को लेकर एक ज्ञापन सौंपा है। जिसमें इन्होंने कहा है कि देश में लगातार जनसंख्या तेजी के साथ बढ़ रही है, जबकि सरकार का नारा था कि हम दो हमारे दो, सरकार द्वारा दिए गए हम दो हमारे दो के इस नारे को अब साकार करना चाहिए। इसके साथ ही देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम सौंपा गए ज्ञापन में दोनों विंगों में मांग की है कि इसको जल्दी से लागू किया जाए। जिससे कि देश में जो जनसंख्या वृद्धि से लगातार बोझ बढ़ रहा है,ओर देश की जो जनसंख्या प्रतिदिन लगातार बढ़ रही है। जिसके चलते लगातार बढ़ रही इस जनसंख्या वृद्धि से देश का वातावरण खराब हो रहा है।

इसी को लेकर जनसंख्या समाधान फाउंडेशन अलीगढ़ महिला विंग और पुरुष लिंग के द्वारा उन्हें ज्ञापन दिया है। दोनों संयुक्त टीमों के द्वारा जनसंख्या वृद्धि रोकने के लिए दिए गए ज्ञापन को उनके द्वारा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ओर गृह मंत्री अमित शाह तक पहुंचाया जाएगा। इसके साथ ही सांसद सतीश गौतम ने कहा कि यह देश की सबसे बड़ी लोकतंत्र की अदालत है। जिस लोकतंत्र की सबसे बड़ी अदालत में जनता चुनकर उनको भेजती है।जिसके चलते प्रदेशों से ज्ञापन मिलने के बाद कैबिनेट लोगों द्वारा दिए गए ज्ञापन पर निर्णय लेता है। इसके साथ ही जनसंख्या वृद्धि को लेकर दिए गए ज्ञापन पर उन्होंने कहा कि उनका काम डाकिए का है,ओर अलीगढ़ की जनता ने उनको इसलिए चुना है कि उनकी बातों को अलीगढ़ सांसद के माध्यम से प्रधानमंत्री तक पहुंचाया जा सके।

इसके साथ ही आपको बता दें कि जनसंख्या समाधान फाउंडेशन अलीगढ़ महिला विंग और पुरुष के द्वारा देश के प्रधानमंत्री और गृह मंत्री के नाम सौंपे गए ज्ञापन में उन्होंने मांग की है कि उनके द्वारा दिए गए ज्ञापन पर सरकार संज्ञान लेते हुए और सरकार द्वारा दिए गए हम दो हमारे दो के नारे को साकार करते हुए 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले जनसंख्या नियंत्रण कानून को लागू किया जाए।

समाधान फाउंडेशन की जिला प्रभारी गोरी पाठक ने कहा कि देश में अब 8-8 और 14-14 बच्चे पैदा करने की छूट किसी को नहीं दी जाएगी,ओर उन्होंने कहा कि सरकार ने अगर जनसंख्या वृद्धि रोकने जाने को लेकर दिए गए ज्ञापन में उनकी मांग नहीं मानी, तो उनके द्वारा 28 मार्च को प्रधानमंत्री कार्यालय का घेराव करते हुए धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

 

Check Also

दो बाइकों के बीच हुई आमने सामने की भिड़ंत में मां-बेटे सहित 3 की मौत, दो की हालत नाजुक

अलीगढ़,ब्यूरो। थाना छर्रा इलाके के अतरौली छर्रा रोड स्थित रामपुर मोड़ के पास देर रात …