अक्षय कुमार की ओह माय गॉड 2 सिनेमाघर छोड़ वूट और जियो सिनेमा पर होगी रिलीज

द ब्लाट न्यूज़ ओह माय गॉड यानी ओएमजी अक्षय कुमार की शानदार मूवीज में से एक रही है. जिसका सीक्वल बनाने की डिमांड भी जोरों पर रही है। सीक्वल का इंतजार कर रहे अक्षय कुमार के फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी है।

 

 

इस फिल्म का सीक्वल यानी कि ओएमजी 2 जल्द रिलीज होने वाली है। लेकिन एक ट्विस्ट के साथ इस ट्विस्ट को देखते हुए फैन्स दो अलग अलग राय में बंट गए हैं। कुछ फैन्स को लगता है कि फिल्म से जुड़ा नया फैसला गलत है। जबकि कुछ को लगता है कि इस फैसले को दूसरी फिल्मों पर भी लागू करना चाहिए।

जिस फिल्म ने अक्षय कुमार के फिल्मी करियर को नए आयाम दिए थे उसी फिल्म ओह माय गॉड के पार्ट 2 को अक्षय कुमार ने थियेटर में न रिलीज करने का फैसला किया है। ये फिल्म सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. पोस्टर के रूप में फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर करने के साथ ही इस बात की जानकारी भी दी गई है। फिल्म एक्सपर्ट क्रिस्टोफर कनगराज ने ट्वीट कर बताया है कि ओह माय गॉड 2 जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होगी। ये प्लेटफॉर्म वूट/जियो सिनेमा पर रिलीज हो सकती है।

इस ट्वीट के शेयर होते ही फैन्स ने इसे थियेटर में रिलीज करने की डिमांड की है। ट्विटर पर ओएमजी 2 तो ट्रेंड हो ही रहा है जिसमें कुछ फैन्स ने कमेंट किया है कि ये फिल्म थियेटर के लायक है। इसे थिएटर में रिलीज करें. कुछ फैन्स ने अक्षय की लगातार फ्लॉप हो रही फिल्म को देखकर लिखा है कि आगे आने वाली फिल्म्स भी ओटीटी पर ही रिलीज हो तो अच्छा है।

Check Also

मौनी रॉय की किलर अदाओं पर फिदा हुए फैंस

मुंबई। एक्ट्रेस मौनी रॉय सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ …