एआर मुरुगादॉस की 16 अगस्त, 1947 का ट्रेलर जारी, हिंदी समेत कई भाषाओं में होगी रिलीज

द ब्लाट न्यूज़ दक्षिण भारतीय सिनेमा के मशहूर अभिनेता गौतम कार्तिक मौजूदा वक्त में अपनी फिल्म 16 अगस्त, 1947 को लेकर चर्चा में हैं। अब मंगलवार को निर्माताओं ने 16 अगस्त, 1947 का ट्रेलर रिलीज कर दिया है, जिसकी कहानी बेहद दिलचस्प लग रही है। ऐसे में फिल्म को लेकर दर्शकों का उत्साह काफी बढ़ गया है।

 

 

यह फिल्म 7 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। 16 अगस्त, 1947 तमिल, तेलुगु, कन्नड़, हिंदी, मलयालम और अंग्रेजी में रिलीज होगी।
गजनी और होलीडे जैसी फिल्में देने वाले जाने-माने निर्देशक एआर मुरुगादॉस द्वारा निर्देशित फिल्म में एक पूर्ववर्ती गांव की आकर्षक कहानी दिखाई गई है, जहां एक बहादुर व्यक्ति भारतीय स्वतंत्रता के दौरान अपने प्यार के लिए ब्रिटिश ताकतों से लड़ता है। यह फिल्म हमारे स्वतंत्रता संग्राम की एक अनदेखी और अनसुनी कहानी बताती है। इसमें गौतम के अलावा रेवती और पुगाज भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

ट्रेलर दिखाता है कि कैसे सेंगाडू के निर्दोष ग्रामीणों को ब्रिटिश सेना द्वारा निर्दयता से प्रताडि़त किया जाता है। लेकिन जैसे ही एक आदमी इन दुष्ट शासकों के खिलाफ उठने का फैसला करता है, वैसे ही आजादी हासिल करने की दिशा में एक क्रांति शुरू हो जाती है।

क्या सेंगाडू के ग्रामीण अंग्रेजों के खिलाफ लड़ पाते हैं? या वे इन खतरनाक खलनायकों द्वारा कुचल दी जाते हैं? इस रोमांचक ट्रेलर के अंत तक फैन्स के पास यह सवाल बचा रह जाता है। गौतम कार्तिक और डेब्यू कर रही रेवती ने फिल्म में मुख्य किरदार निभाया है। 16 अगस्त, 1947 में पुगाज़ भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

हो सकता है कि यह आश्चर्यजनक सेइस फिल्म का शानदार सेट हो या धारदार एक्शन या फिर गौतम और रेवती के बीच का मधुर रोमांस और साथ ही मधुर संगीत, ये सब इस ट्रेलर के शानदार पहलू हैं, जो फिल्म के एभाव्यता का एक झलक दिखला जाते हैं। अपने नए प्रोडक्शन के बारे में बात करते हुए, ए.आर. मुरुगादॉस कहते हैं, 16 अगस्त, 1947 भारत के स्वतंत्रता संग्राम की एक खोई हुई कहानी है।

Check Also

विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और ऐमी विर्क बड़े पर्दे पर मचाएंगे धमाल; फिल्म बैड न्यूज का रिलीज तारीख का हुआ ऐलान

अभिनेता विक्की कौशल ने अपनी नई फिल्म के बारे में अपडेट देकर फैंस को उत्साहित …