चिरंजीवी की भोला शंकर की रिलीज डेट का ऐलान

द ब्लाट न्यूज़ गॉडफादर और वाल्टेयर वीरय्या जैसी सुपरहिट फिल्मों के बाद अब मेगास्टार चिरंजीवी की अगली फिल्म भोला शंकर का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। पहली बार मेहर रमेश के साथ चिरंजीवी ने फिल्म के लिए सहयोग किया है।

 

 

ये एक एक्शन एंटरटेनर फिल्म है जिसमें अभिनेता का दमदार रोल देखने को मिलेगा। फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान हो गया है। मेकर्स ने उगादी पर्व यानी गुड़ी पड़वा के इस खास मौके पर भोला शंकर के रिलीज डेट की घोषणा की है।

चिरंजीवी की फिल्म भोला शंकर 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म बंपर ओपनिंग कर सकती है ऐसी चर्चा जोर-शोर से हो रही है। रिलीज के बाद 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी का फिल्म को फायदा मिल सकता है। वहीं 22 अगस्त को चिरंजीवी का जन्मदिन भी है जो उनके फैंस के लिए किसी बड़े त्योहार से कम नहीं है। ऐसे में फिल्म के शानदार कमाई की पूरी उम्मीद की जा रही है।

फिल्म के निर्माताओं ने भोला शंकर की रिलीज डेट के साथ इसका शानदार पोस्टर भी आउट किया है। फिल्म में चिरंजीवी के अलावा कीर्ति सुरेश और तमन्ना भाटिया भी नजर आएंगी। कीर्ति सुरेश फिल्म में अभिनेता की बहन का किरदार निभाती नजर आएंगी।

बता दें, भोला शंकर तमिल फिल्म वेदलम का आधिकारिक तेलुगू रीमेक है। वेदलम में साउथ सुपरस्टार अजीत कुमार, लक्ष्मी मेनन और श्रुति हासन मुख्य भूमिका में नजर आए थे।

Check Also

मौनी रॉय की किलर अदाओं पर फिदा हुए फैंस

मुंबई। एक्ट्रेस मौनी रॉय सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ …