बर्लिन: बुंडेसलिगा- बायर ने म्यूनिख को 2-1 से दी मात

द ब्लाट न्यूज़ बायर लीवरकुसेन के एक्साच्लि पलासिओस ने दो गोल किए, जिससे बुंडेसलिगा में बेयर्न म्यूनिख को 2-1 से मात मिली। शुरूआती दौर में, एफसी बेयर्न ने शानदार तरीके से मैच को खेला, जहां जोशुआ किमिच ने 22वें मिनट में एक गोल दागा और स्कोर 0-1 से कर दिया।

 

 

हालांकि, इसके बाद लीवरकुसेन ने टीम को कोई मौका नहीं दिया और पलासिओस ने पहले 55वें मिनट में पेनल्टी स्पॉट से गोल किया, जिससे स्कोर 1-1 पर आ गया। ठीक 18 मिनट बाद पेनल्टी स्पॉट से पलासिओस ने एक और गोल किया, जो 73वें मिनट में आया। दो गोल से टीम ने अपनी मजबूती बरकरार रखी और अंत में मैच को अपने नाम किया।

बेयर्न म्यूनिख के टीम मेंबर नागेल्समैन ने कहा, इस हार से टीम को नुकसान हुआ है। हम आज कमजोर पक्ष थे। हमारे पास शक्ति की कमी थी और कुल मिलाकर टीम ने अच्छा नहीं खेला। यह एक सुस्त प्रदर्शन रहा। हमें शीर्ष मुकाबले में डॉर्टमुंड को हराना होगा अन्यथा हमारे लिए बुंडेसलिगा को जीतना कठिन होगा।

वहीं, अन्य मैचों में यूनियन बर्लिन ने जीत के साथ वापसी की और रानी खेडिऱा और केविन बेहरेंस के दूसरे हाफ के गोल की मदद से इंग्टीराहेटी को 2-0 से हराकर शीर्ष तीन में जगह बना ली। वहीं, एक और मुकाबले में माइंज और फ्राइबुर्ख का मैच 1-1 से ड्रा रहा।

Check Also

नईदिल्ली , आईपीएल इतिहास में पीयूष चावला के गेंदों पर पड़े हैं सर्वाधिक छक्के

नईदिल्ली :  इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का आगाज 22 मार्च को चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल …