अलीगढ़: प्रेम संबंधों में अधेड़ प्रेमी की पीट-पीटकर की हत्या,प्रेमिका के घर में मिली लाश, प्रेमिका सहित हत्यारे फरार

द ब्लाट न्यूज़ जनपद अलीगढ़ के थाना विजयगढ़ इलाके के एक गांव में एक अधेड़ को अपने ही गांव की प्रेमिका से प्रेम प्रसंग रचाना उस वक्त महंगा पड़ गया। जब प्रेमिका से उसके घर मिलने पहुंचे प्रेमी को प्रेमिका के साथ हमबिस्तर होते हुए परिवार के लोगों ने रंगे हाथ मौके पर पकड़ लिया ओर उसकी पीट-पीटकर मौके पर ही हत्या कर दी।

 

 

प्रेमिका के परिवार के लोगों द्वारा प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या करने के बाद उसकी रक्त रंजित लाश को अपने घर के अंदर छुपाते हुए प्रेमिका सहित परिवार के लोग हत्या कर सनसनीखेज वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। प्रेम संबंधों के चलते अधेड़ की पीट-पीटकर हत्या किए जाने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को प्रेमिका के घर से बरामद करते हुए शव का पंचायत नामा भर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। तो वही मृतक के परिवार की तहरीर के आधार पर पुलिस कार्रवाई करते हुए मामले की जांच मैं जुटी हुई है।

आपको बताते चलें कि उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना विजयगढ़ क्षेत्र के गांव बरहद में सोमवार की सुबह ग्रामीणों में उस वक्त अफरातफरी और भगदड़ मच गई। जब ग्रामीणों को पता चला कि अपनी प्रेमिका मीरा से मिलने उसके घर पहुंचे उसके 55 वर्षीय प्रेमी रामखिलाड़ी की प्रेमिका और उसके परिवार के लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर उसकी लाश को अपने घर में छुपा लिया है।

प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचे प्रेमी रामखिलाड़ी की पीट-पीटकर हत्या किए जाने की खबर जंगल में लगी आग की तरह पूरे गांव में फैल गई और मृतक के परिजन समेत सैकड़ों की तादात में महिला पुरुष सहित बच्चे प्रेमिका के घर में बंद प्रेमी की लाश को देखने के लिए मौके पर उमड़ पड़े। हत्या की सूचना पर ग्रामीण मौके पर पहुंचते उससे पहले ही प्रेमिका मीरा और उसके परिवार के लोग राम खिलाड़ी की हत्या कर मौके से फरार हो चुकें थे। जिसके बाद प्रेम संबंधों के चलते 55 वर्षीय राम खिलाड़ी की पीट पीटकर हत्या किए जाने की सूचना ग्रामीणों के द्वारा पुलिस को दी गई।

प्रेम संबंधों में पीट-पटकर की गई हत्या की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और प्रेमिका के घर के अंदर पड़ी प्रेमी की लाश को बरामद किया गया। जिसके बाद पुलिस ने प्रेमिका के घर से बरामद करते हुए शव को अपने कब्जे में लेकर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जिसके बाद मृतक के परिवार के लोग थाने पहुंचे और हत्यारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए पुलिस को तहरीर दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज करते हुए हत्या कर मौके से फरार हुए हत्यारों की तलाश में जुट गई है।

वही मृतक राम खिलाड़ी की लाश के साथ पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे कालीचरण का कहना है कि रामखिलाड़ी के गांव की ही महिला मीरा के साथ प्रेम संबंध चल रहे थे। प्रेम संबंधों के चलते दोनों के बीच पैसों का लेनदेन भी होता था। 55 वर्षीय राम खिलाड़ी के साथ हुई वारदात सोमवार देर सुबह की है। जब प्रेमिका मीरा ओर शिवदयाल ने अपने परिवार के लोगों के साथ मिलकर राम खिलाड़ी के साथ मारपीट करते हुए पीट-पीटकर हत्या कर दी और हत्या करने के बाद लाश को अपने घर में फेंक दिया। राम खिलाड़ी की पीट-पीटकर हत्या किए जाने और उसकी लाश को हत्यारों द्वारा अपने घर में छुपाने की जानकारी गांव के प्रधान द्वारा पीड़ित परिवार के लोगों को दी गई थी।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …