इंदौर: प्लॉट विवाद में चाकूबाजी, गंभीर घायल

द ब्लाट न्यूज़ इंदौर के लालबाग स्थित शराब दुकान व शराब पीने के दौरान शाकिर चाचा के सालों के साथी को दो बदमाशों ने चाकू मार दिए। हमले के बाद गंभीर हालत में शाकिर चाचा का साला अपने साथी को निजी अस्पताल लेकर पहुंचा। पुलिस ने इस मामले में हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है।

 

 

इस चाकूबाजी के बाद छत्रीपुरा में काफी समय बा फिर से गैंगवर की आशंका बढ़ गई है। पुलिस के मुताबिक घायल का नाम गोलू उर्फ गोली पहलवान है। वहीं पकड़ाए आरेापियों का राम बलराम और अंजू उर्फ  अजय कांटे है। आरोपितों से वारदात में इस्तेमाल किया चाकू भी जब्त कर लिया गया है।

पुलिस के मुताबिक शराब दुकान पर गोलू उर्फ  गोली को आरोपियों ने पहले अपने साथियों के साथ मिलने बुलाया था। इस दौरान वहां पर दो साथी उठकर चले गए। कुछ देर बाद गोली और बलराम में बहस हो गई। जिसमें अंजू कांटे ने चाकू निकालकर बलराम को दे दिया। गोलू के सीने और पैर में चाकू मारने के बाद दोनों आरोपी वहां से फरार हो गए।

पुलिस को जानकारी मिली कि गोलू को अन्नपूर्णा इलाके में शािकतर चाचा का साला विक्की ताराचंद अस्पताल लेकर पहुंचा था। यहां उसे भरर्ती करने के बाद पूरा उपचार भी कराया। बताया जाता है कि विककी घायल गोलू का अच्छा दोस्त है। वहीं शाकिर चाचा का रिश्ते में साला है। पुलिस के मुताबिक प्लॉट के रुपए के लेनदेन में विवाद की बात सामने आई है। पुलिस अभी दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

Check Also

इंदौर के एक अस्पताल में मोतियाबिंद की सर्जरी के बाद आठ मरीजों की आंखों पर दुष्प्रभाव…

इंदौर (मध्यप्रदेश)। इंदौर के एक परमार्थ अस्पताल में मोतियाबिंद की सर्जरी के बाद आठ मरीजों …