जौनपुर: सांसद के अंग रक्षक ने पीटा, पत्रकारों ने किया हंगामा

द ब्लाट न्यूज़ जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर मछलीषहर के सांसद बीपी सरोज के एक अंग रक्षक द्वारा पत्रकार नीरज सिह को अकारण गुण्डई का प्रदर्षन करते हुए बुरी तरह पीट दिया गया। वजह पत्रकार सांसद के वाहन के आगे आकर बोनट पर हाथ पर रख दिया। पत्रकारों का आक्रोषित रवैया देखकर अंगरक्षक अपने का वाहन में बन्द कर लिया।

 

 

इसके बाद  सिटी मजिस्ट्रेट , अपर पुलिस अधीक्षक नगर, सीओ सिंटी और कई थानों की पुलिस वहां पहुंच कर मामले का रफा दफा करने के लिए जोर आजमाइष करने लगी। भीड़ बढ़ती देख पुलिस के होष उड़ गये और वह हाफंते नजर आयी। पत्रकारों को समझाने का प्रयास जितना अधिकारी करते रहे उनका रोष बढ़ता रहा।

अन्त में पुलिस संासद के वाहन को लेकर मियांपुर पुलिस चैकी पहुंची तो पत्रकारों ने चैकी करा घेराव किया और नारेबाजी करे लगे। पुलिस चैकी पर भी भीड़ और रोष जब नही थमा तो गुण्डई करने वाले अंगरक्षक को पुलिस चैकी में वाहन से उतार पाने की हिम्मत पुलिस नहीं जुटा सकी और अन्ततः उसे लाइन बाजार थाने ले जाया गया।

चैकी पर पत्रकार ने तहरीर दिया और सभी थाना लाइन बाजार थाने गये। जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर सांसद के वाहन में बन्द अंगरक्षक को घेरकर खड़े पत्रकार।

Check Also

‘पहले चरण के मतदान से ही शुरू हो गई भाजपा की हार: अखिलेश यादव

कन्नौज: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार को …