चोरों ने दो घरों में ताला तोड़कर की लाखों की चोरी

कानपुर देहात, संवाददाता। सिकंदरा थाना क्षेत्र के दुर्जापुर गांव में अज्ञात चोरो द्वारा दो घरों में ताला तोड़कर लाखों रुपए की चोरी की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने फॉरेंसिक टीम की मदद से शुरू की जांच पड़ताल की।क्षेत्राधिकारी शिव ठाकुर ने कहा कि टीम गठित कर जल्दी ही खुलासा करेंगे ।


सिकंदरा थाना क्षेत्र के गांव दुर्राजपुर में बीती रात अज्ञात चोरों द्वारा दो घरों में ताला तोड़कर चोरी को अंजाम दिया गया।दोनों घरों के सदस्य छत पर सोए हुए थे। वहीं नीचे चोरों द्वारा घटना को अंजाम दिया गया। उपेंद्र कटियार पुत्र मुन्नीलाल के घर में चोरों ने ताला तोड़कर घर में रखे 50,000 रूपये नगद व सोने-चांदी के आभूषण पर हाथ साफ कर दिया।वहीं उनके चचेरे भाई विकल कटियार पुत्र राजकिशोर के घर में भी चोरों ने घटना को अंजाम देते हुए सोने चांदी के आभूषण के साथ 15 सो रुपए नगद पार कर दिए।

 

उसके बाद बेखौफ चोरों ने गांव के ही रघुवीर यादव के घर में धावा बोला वहां से भी उन्होंने सोने चांदी के आभूषण पार कर दिए। रघुवीर यादव के घर का सामान 500 मीटर दूर खेतों में पड़ा पाया गया। मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने तत्काल फॉरेंसिक टीम को सूचना मौके पर बुलाकर छानबीन शुरू कर दी है। क्षेत्राधिकारी सिकंदरा शिव ठाकुर के द्वारा सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचकर थाना पुलिस को टीम गठित कर घटना की जांच कर खुलासा करने की निर्देश दिए। थाना प्रभारी संजेश कुमार के द्वारा मामले में तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है।उन्होने कहा कि जल्द ही चोरी का खुलासा कर चोरों को जेल भेजा जाएगा।

Check Also

कानपुर जनपद में दबंगों ने युवक पर किया जानलेवा हमला

कानपुर,ब्यूरो। बर्रा थाना क्षेत्र में एक युवक के साथ कुछ दबंगों ने नशेबाजी में मारपीट …