प्राइम वीडियो ने अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़ ’जुबली’ की घोषणा की, 7 अप्रैल, 2023 को होगी ग्लोबल प्रीमियर !

द ब्लाट न्यूज़ प्राइम वीडियो, भारत का सबसे पसंदीदा मनोरंजन प्लेटफार्म, ने आज आगामी अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़, ’जुबली’ के ग्लोबल प्रीमियर की घोषणा की। 10-एपिसोड का कल्पित ड्रामा विक्रमादित्य मोटवानी द्वारा निर्देशित है, जिसे सौमिक सेन ने मोटवानी के साथ बनाया है। अतुल सभरवाल द्वारा पटकथा और संवाद लिखे गए हैं जो एंडोलन फिल्म्स के सहयोग से रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम स्टूडियो द्वारा निर्मित की गए है।

 

 

सीरीज में प्रसेनजीत चटर्जी, अदिति राव हैदरी, अपारशक्ति खुराना, वामिका गब्बी, सिद्धांत गुप्ता, नंदीश संधू और राम कपूर के नेतृत्व में एक अभूतपूर्व कलाकारों की प्रस्तुती है।

भारत और फिल्मों दोनों के विकास के समानांतर ’जुबली’ उन कहानियों और सपनों का खुलासा करती है, जिन्होंने हिंदी फिल्म उद्योग को जन्म दिया है । भारतीय सिनेमा के स्वर्ण युग की पृष्ठभूमि के खिलाफ सेट, जुबली एक रोमांचकारी लेकिन काव्यात्मक कहानी है जो पात्रों के एक समूह के इर्द-गिर्द बुनी गई है और वे अपने सपनों, जुनून, महत्वाकांक्षा और प्यार को पाने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार हैं। भारत और 240 देशों और क्षेत्रों में प्रधान सदस्य 7 अप्रैल को भाग एक (एपिसोड एक से पांच) को स्ट्रीम कर सकते हैं, जबकि भाग 2 (एपिसोड छह से दस) अगले सप्ताह 14 अप्रैल को जारी किया जाएगा।

“जुबली सीरीज सिनेमा का एक जादुई अनुभव है; यह उन सभी कलाकारों और तकनीशियनों को श्रद्धांजलि है जो हमारे लिए पर्दे पर यह जादू प्रस्तुत करते हैं। कहानी तीन युवा पात्रों के कठिनाईयों और संघर्ष को जताती है जो फिल्म उद्योग का हिस्सा बनने के लिए अपने सफर पर निकलते हैं।“ इंडिया ओरिजिनल्स, प्राइम वीडियो की प्रमुख अपर्णा पुरोहित ने कहा “यह कहानी प्यार, ईर्ष्या, विश्वासघात और महत्वाकांक्षा से भरी हुई है। विक्रमादित्य मोटवानी की रचनात्मक प्रतिभा और अमित त्रिवेदी द्वारा रचित रुहानी संगीत आपको 1940 और 1950 के दशक में स्थापित हिंदी फिल्म जगत के शानदार स्वर्ण युग में ले जाएगा। जुबली एक ऐसी सीरीज है जिस पर हमें बेहद गर्व है और हम इसे बाकी दुनिया के साथ साझा करने के लिए उत्सुक है।”

निर्माता और निर्देशक विक्रमादित्य मोटवानी ने कहा, “जुबली ये एक प्रेम कहानी मेरे ज़हन में हमेशा रही है । जब मैं फिल्मों में बतौर एक सहायक निर्देशक था तब वैसे कहने के लिए कोई कहानी नहीं थी मगर मुझे यह कहानी बनानी है यह तय था। सीरीज का मूल सिनेमा के प्रसिद्ध दौर में है । ’जुबली’ एक बहुत ही अच्छी कहानी है जिसमें कहानी जो है वो हर इंसान के बारे मे कुछ बोलती है। और यही बात है जिसने मुझे पहली बार में कहानी की ओर आकर्षित किया। हमने अपने युग के अनुरूप बने रहने के लिए सीरीज के प्रत्येक पहलू पर बहुत मेहनत की है और सबकुछ अच्छी तरह से पढ़ा है। यह एक शानदार स्टूडियो के समर्थन से किया गया सबसे अच्छा सफर रहा है, जिसमें कुछ सबसे अद्भुत अभिनेता और अब तक की सर्वश्रेष्ठ टीम रही है। इस सीरीज को बनाते हुए हमे काफी मजा आया और हम अभी बहुत उत्सुक है की दुनिया हमारा काम देखें!”

Link : https://twitter.com/PrimeVideoIN/status/1636615989960777729?s=20

https://www.instagram.com/reel/Cp4UjPvgrJs/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

Check Also

चिरंजीवी की भोला शंकर की रिलीज डेट का ऐलान

द ब्लाट न्यूज़ गॉडफादर और वाल्टेयर वीरय्या जैसी सुपरहिट फिल्मों के बाद अब मेगास्टार चिरंजीवी की …