केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर साधा निशाना

अलीगढ़, संवाददाता। उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के द्वारा नवरात्रों में अखंड रामायण का पाठ कराने को लेकर किए गए ट्वीट पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि अखिलेश यादव गुंडे अपराधियों और माफियाओं व तुष्टीकरण की बात करते हैं। जबकि प्रदेश में भव्य राम मंदिर निर्माण हो रहा है इससे भी समाजवादी पार्टी के पेट में दर्द होगा। क्योंकि समाजवादी पार्टी तो राम भक्तों पर गोली चलाने वाले लोग हैं। अखिलेश यादव की परिवारवादी राजनीति के चलते समाजवादी पार्टी अब समाप्त वादी पार्टी बन रही है।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के द्वारा अखंड रामायण के पाठ को लेकर किए गए ट्वीट पर उत्तर प्रदेश सरकार के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने निशाना साधा है। उन्होंने अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा है कि हमने तो अखंड रामायण कराने के लिए आदेश किया है, ओर हम सभी लोगों को बुला रहे हैं कि सब लोग आइए और अखिलेश यादव ने जो कहा है ये उनकी बेचैनी है।ये उनकी तुष्टीकरण की राजनीति ओर घबराहट है।उत्तर प्रदेश में राम जन्मभूमि का भवन निर्माण हो रहा है। राम मंदिर बनने से समाजवादी पार्टी को दर्द हो रहा है क्योंकि समाजवादी पार्टी तो राम भक्तों पर गोली चलाने वाले हैं।

मीडिया में बात करते हुए उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य : द ब्लाट
मीडिया में बात करते हुए उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य : द ब्लाट

उन्होंने कहा कि बाबा विश्वनाथ का धम बन चुका है ,भगवान श्री कष्ण क्षेत्र की भूमि ओर नैनी सरण का विकास हो रहा है,ओर जो भी धार्मिक स्थल है, उन सभी का विकास हो रहा है। यह उनकी भाजपा सरकार की प्राथमिकता है।ऐसे में अखिलेश यादव के जो भी बयान हैं वह जगजाहिर है। अखिलेश यादव गुंडों ओर अपराधियों के साथ ही तुष्टिकरण ओर जातिवादी की राजनीति करते हैं। इतना ही नहीं परिवारवादी की राजनीति करते हैं। जिसके चलते अब समाजवादी पार्टी समाप्त पार्टी वादी बन रही है। ऐसे में अखिलेश यादव के द्वारा दिए जा रहे उनके बयानों का कोई महत्व नहीं है। जिसके चलते वह किसी भी तरीके का बयान दे सकते हैं।

इसके साथ ही अखिलेश यादव के द्वारा मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटवाने की जरूरत नहीं है और किसानों की आय बढ़ाने को लेकर दिए गए बयान पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि अखिलेश यादव के किसी भी बयान पर टिप्पणी करने की उन्हें कोई आवश्यकता नहीं है। क्योंकि हिंदुस्तान का इकलौता राज्य है उत्तर प्रदेश जहां पर मंदिर मस्जिद व अन्य जगहों पर ध्वनि विस्तारक लगे हुए थे। जिनको प्रदेश सरकार के द्वारा बहुत ही पीसफुल तरीके से उतारने का काम किया गया। इसके साथ ही उन्होंने अखिलेश यादव के बयान पर कहा कि किसानों को लूटने वाले लोग किसानों के हितों की बात ना करें। क्योंकि किसानों का सम्मान और किसान निधि बढ़ाते हुए उनकी उपज की खरीद को सुनिश्चित करते हुए आने वाले समय में कृषि उपज को लेकर कई महत्वपूर्ण कदम उठाए जा रहे हैं। उस उपज के आधार पर उत्पादन करने वाली बहुत सारी इंडस्ट्रीज जल्द ही उत्तर प्रदेश में लगने जा रही है। जिसमें आलू के किसान और अन्य फसल उपजाने वाले किसान सहित गरीब तबके का किसान,नौजवान और महिला सशक्तिकरण उनकी प्राथमिकता में है।

Check Also

दो बाइकों के बीच हुई आमने सामने की भिड़ंत में मां-बेटे सहित 3 की मौत, दो की हालत नाजुक

अलीगढ़,ब्यूरो। थाना छर्रा इलाके के अतरौली छर्रा रोड स्थित रामपुर मोड़ के पास देर रात …