अलीगढ़: NH-91 पर रोडवेज बस में ट्रक ने मारी टक्कर, बच्चों समेत दर्जनों यात्री घायल

द ब्लाट न्यूज़ दिल्ली अलीगढ़ कानपुर नेशनल हाईवे-91 पर देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसा उस वक्त सामने आया है। जब एक ट्रैक्टर खराब होने के बाद NH-91 पर सड़क किनारे खड़ा था। तभी खराब ट्रैक्टर के पीछे खड़ी एक रोडवेज बस में तेज रफ्तार के साथ आ रहे ट्रक ने पीछे से तेज धमाके के साथ जोरदार टक्कर मार दी।

 

 

यात्रियों से खचाखच भरी रोडवेज बस में ट्रक की पीछे से जोरदार टक्कर लगते ही बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई। जबकि रोडवेज बस में सवार एक दर्जन के करीब मासूम बच्चे सहित बस में सवार यात्री खून से लथपथ होते हुए गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसमें 7 यात्रियों की हालत बेहद ही गंभीर बताई जा रही है। रोडवेज बस और ट्रक के बीच हुए एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और रोडवेज बस में फंसे यात्रियों को निकालने के रेस्क्यू ऑपरेशन चलाते हुए बाहर निकाला गया। जिसके बाद पुलिस ने आनन-फानन में मासूम बच्चों समेत सभी घायलों को उपचार के लिए एंबुलेंस के जरिए जिला मलखान सिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां सभी घायलों का उपचार जारी है।

आपको बताते चलें कि जनपद अलीगढ़ में सोमवार की देर रात नेशनल हाईवे-91 पर उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की एक रोडवेज बस एटा से करीब 45 सवारियों को लेकर अलीगढ़ के रास्ते दिल्ली जा रही थी। उसी दौरान एक ट्रैक्टर खराब होने के चलते सड़क किनारे खड़ा हुआ था। जिसके चलते वाहनों की कतार सड़क किनारे खराब खड़े ट्रैक्टर के पीछे लग गई। खराब ट्रैक्टर के पीछे लगी वाहनों की कतार धीरे- धीरे कर खराब ट्रैक्टर को क्रॉस कर जाने लगे। उसी दरमियान यूपी के एटा जिले से सवारियां भरकर दिल्ली जा रही रोडवेज बस सड़क किनारे खराब खड़े ट्रैक्टर के पीछे खड़ी थी। तभी तेज रफ्तार के साथ आ रहा एक ट्रक चालक अपने ट्रक की रफ्तार पर नियंत्रण खो बैठा और अनियंत्रित होकर खराब ट्रैक्टर के पीछे खड़ी रोडवेज बस में ट्रक ने तेज धमाके के साथ पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। यात्रियों से खचाखच भरी रोडवेज बस में ट्रक की पीछे से टक्कर लगते कि उसमें सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई ओर रोडवेज बस के पिछले हिस्से के परखच्चे उड़ गए।

ट्रक की रोडवेज बस में टक्कर लगते ही रोडवेज बस की पीछे की सीटों पर बैठ कर सफर कर रहे करीब एक दर्जन से ज्यादा घायल यात्री अपनी अपनी जान बचाने के लिए चीखने चिल्लाने लगे। एक्सीडेंट में खून से लथपथ घायल यात्रियों की चीख-पुकार की आवाज सुनकर बस में सवार अन्य यात्री पिछली सीट पर फंसे घायल यात्रियों को निकालने की कोशिश शुरू कर दी और बस और ट्रक के बीच हुए एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को दी।

रोडवेज बस और ट्रक के बीच हुए एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुंची और बस में सवार सवारियों के साथ रेस्क्यू ऑपरेशन चलाते हुए बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला। जिसके बाद पुलिस ने कुछ यात्रियों को अन्य रोडवेज बस में बैठा कर अपने-अपने गंतव्य तक रवाना कर दिया। तो वही मौके पर पहुंची एंबुलेंस के जरिए एक्सीडेंट में घायल मासूम बच्चों समेत सभी यात्रियों को पुलिस ने लोगों की मदद से उपचार के लिए आनन-फानन में जिला मलखान सिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया।

वही रोडवेज बस में सवार घायल यात्री प्रताप सिंह का कहना है कि एटा से रोडवेज बस दिल्ली जा रही थी। जिसमें करीब 45 यात्री सवार थे। देर रात अलीगढ़ के पास सड़क किनारे खराब ट्रैक्टर के पीछे खड़ी बस में ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। एक्सीडेंट में रोडवेज बस की पिछली सीटों पर बैठे 1 दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हो गए। जिनमें मासूम बच्चे, महिलाओं समेत पुरूष शामिल हैं। जिसमें करीब 7 यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है,सभी घायल यात्रियों का उपचार जिला अस्पताल में जारी है।

Check Also

दो बाइकों के बीच हुई आमने सामने की भिड़ंत में मां-बेटे सहित 3 की मौत, दो की हालत नाजुक

अलीगढ़,ब्यूरो। थाना छर्रा इलाके के अतरौली छर्रा रोड स्थित रामपुर मोड़ के पास देर रात …