अल्लू अर्जुन ने पुष्पा 2 के लिए मांगे 150 करोड़ रुपये

THE BLAT NEWS:

अल्लू अर्जुन के लिए फिल्म पुष्पा मील का पत्थर साबित हुई है। इस पैन इंडिया फिल्म में काम कर वह देशभर में मशहूर हो गए। हालांकि, लोकप्रिय तो अल्लू पहले भी थे, लेकिन पुष्पा ने उनकी लोकप्रियता को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है। यही वजह है कि अब इसके दूसरे भाग यानी पुष्पा: द रूल के लिए अल्लू निर्माताओं से मोटी रकम ले रहे हैं।
पुष्पा की सफलता के बाद अल्लू पैन इंडिया स्टार बन गए हैं और पैन इंडिया फिल्मों की बढ़ती लोकप्रियता के चलते अल्लू ने अपनी फीस में इजाफा कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुष्पा: द रूल के लिए अल्लू 125 करोड़ रुपये ले रहे हैं। हालांकि, उन्होंने फिल्म के लिए 150 करोड़ रुपये की मांग की थी। अल्लू को पूरा यकीन है कि उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बाहुबली 2 और  केजीएफ: 2 के रिकॉर्ड तोड़ देगी।पुष्पा ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था। इसके गानों से लेकर कलाकारों का अभिनय तक दर्शकों को पसंद आया था। फिल्म के जरिए पहली बार अल्लू-और रश्मिका मंदाना की जोड़ी दिखाई दी थी। सामंथा रुथ प्रभु ने इसमें आइटम नंबर किया था। फिल्म की कहानी चंदन लकडिय़ों की तस्करी पर आधारित है। 250 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 373 करोड़ रुपये कमाए थे। पुष्पा पिछले साल 17 दिसंबर को रिलीज हुई थी।डबल हुआ पुष्पा 2 का बजट तो अल्लू अर्जुन ने भी बढ़ा दी फीस, दूसरे पार्ट ...

अल्लू जल्द ही निर्माता भूषण कुमार की अगली पैन इंडिया फिल्म में नजर आएंगे। कुछ ही दिन पहले इस फिल्म की घोषणा हुई। टी-सीरीज ने ट्विटर पर इसका ऐलान किया। पोस्ट में लिखा गया, भारतीय सिनेमा जगत के तीन दिग्गज पावरहाउस निर्माता भूषण कुमार, निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा और सुपरस्टार अल्लू के सहयोग से बनने जा रही फिल्म के लिए कमर कस लें। भूषण, संदीप और अल्लू ने हाल ही में इसे आधिकारिक रूप देने के लिए मुलाकात की।प्रभास अपनी फिल्मों के लिए 100 से 150 करोड़ रुपये ले रहे हैं। इतनी ही रकम रजनीकांत को भी मिल रही है। ये ही दो सितारे साउथ में अल्लू की टक्कर के हैं। बात करें राम चरण और जूनियर एनटीआर की तो इन्होंने  आरआरआर  की सफलता के बाद अब अपनी फीस 100 करोड़ रुपये की है। दूसरी तरफ महेश बाबू एक फिल्म के 80 करोड़, पवन कल्याण 65 करोड़, चिरंजीवी 60 करोड़ तो विजय देवरकोंडा 45 करोड़ रुपये वसूलते हैं।अल्लू अर्जुन साउथ सिनेमा का बड़ा नाम हैं। उनके पिता अल्लू अरविंद तेलुगु फिल्म निर्देशक हैं। अल्लू ने अपने चाचा चिरंजीवी के साथ दो साल की उम्र में ही पर्दे पर आगाज कर लिया था। बतौर लीड हीरो फिल्म आर्या से उन्हें पहचान मिली थी।

Check Also

विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और ऐमी विर्क बड़े पर्दे पर मचाएंगे धमाल; फिल्म बैड न्यूज का रिलीज तारीख का हुआ ऐलान

अभिनेता विक्की कौशल ने अपनी नई फिल्म के बारे में अपडेट देकर फैंस को उत्साहित …