अलीगढ़: पति ने पत्नी की धारदार हथियार से काटकर की निर्मम हत्या, निर्वस्त्र हालत में फेंकी लाश

द ब्लाट न्यूज़ जनपद अलीगढ़ के थाना बरला इलाके के एक गांव में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक पति ने पत्नी से हुई मामूली कहासुनी के चलते अपनी पत्नी की बाथरूम में नहाने के लिए जाते वक्त धारदार हथियार से काटकर निर्मम हत्या कर दी। जहां पारिवारिक विवाद में पति द्वारा बाथरूम में नहाने जा रही पत्नी के धारदार हथियार से काटकर हत्या किए जाने की खबर जंगल में लगी आग की तरह गांव में फैल गई और ग्रामीणों का जमावड़ा निर्वस्त्र हालत में बाथरूम में पड़ी महिला की लाश को देखने के लिए मौके पर लग गया।

 

 

जिसके बाद ग्रामीणों ने एक पति द्वारा अपनी पत्नी की धारदार हथियार से काटकर निर्मम हत्या किए जाने की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही फॉरेंसिक टीम के साथ इलाका थानाअध्यक्ष पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और हत्यारे पति को फरार होने से पहले ही हिरासत में लेकर गिरफ्तार किया। जिसके बाद फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए, तो वही पुलिस ने निर्वस्त्र हालत में पड़ी मृतक पत्नी की लाश को कब्जे में लेकर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दी। जिसके बाद पुलिस ने पत्नी की हत्या में इस्तेमाल किए गए धारदार हथियार को बरामद करते हुए हत्यारे पति को हिरासत में लेकर पूछताछ करते हुए जांच में जुटी हुई है।

आपको बताते चलें कि जनपद अलीगढ़ के थाना बरला इलाके के गांव गाजीपुर में सोमवार की दोपहर ग्रामीणों में उस वक्त दहशत का माहौल फैल गया। जब एक पति और उसकी पत्नी के बीच किसी बात को लेकर मामूली कहासुनी हो गई। पति-पत्नी के बीच हुई इस मामूली कहासुनी के चलते पति अपना आपा खो बैठा। जिसके बाद पति ने घर के अंदर रखे लोहे के धारदार हथियार से बाथरूम में नहाने के लिए जा रही पत्नी के ऊपर निर्ममता पूर्वक हमला बोलते हुए धारदार हथियार से काटकर बेरहमी के साथ कत्ल कर उसकी निर्मम हत्या कर दी। पति द्वारा पत्नी की धारदार हथियार से काटकर हत्या करने के बाद हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार को घर के बाथरूम में फेंकते हुए पत्नी की खून से लथपथ लाश घर के अंदर निर्वस्त्र हालत में फेंक दी गई। तो वही मामूली कहासुनी के चलते पति द्वारा अपनी पत्नी की काटकर हत्या किए जाने की सूचना ग्रामीणों को लगते ही गांव में दहशत का माहौल बना गया।

जिसके बाद सैकड़ों की तादाद में ग्रामीणों का जमावड़ा घर के अंदर खून लथपथ पड़ी महिला की लाश को देखने के लिए इकट्ठा हो गया। घटनास्थल पर इकट्ठा हुए ग्रामीणों के द्वारा पति द्वारा अपनी पत्नी की बेरहमी के साथ काटकर हत्या किए जाने की सूचना फोन कर पुलिस को दी गई। हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में फॉरेंसिक टीम के साथ पुलिस फोर्स वारदात स्थल पर पहुंच गई।

वहीं स्थानीय ग्रामीण उमेश कुमार सोलंकी का कहना है कि गाजीपुर गांव में एक पति और पत्नी के बीच पारिवारिक विवाद चल रहा था। वारदात मंगलवार दोपहर की है जब उसकी पत्नी कपड़े लेकर अपने घर में बने बाथरूम में नहाने के लिए जा रही थी। तभी पति-पत्नी के बीच चले आ रहे पारिवारिक विवाद में पति ने घर में रखे धारदार लोहे के गंडासे और डंडे से अपनी पत्नी पर हमला बोल दिया और लोहे के गंडासे से काटकर उसने अपनी पत्नी की काटकर निर्मम हत्या कर दी।

वही इस मामले पर क्षेत्रअधिकारी बरला सर्जना सिंह का कहना है मंगलवार की दोपहर थाना बरला पुलिस को सूचना मिली की गाजीपुर गांव में एक पति ने अपनी पत्नी की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी है। सूचना मिलते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुंची ओर जानकारी करने पर पता चला कि दोनों पति-पत्नी के बीच पहले से ही पारिवारिक विवाद चला आ रहा था। जबकि हत्या की सूचना पर फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची और पत्नी की हत्या में इस्तेमाल किया गया आला कत्ल धारदार हथियार घटनास्थल से बरामद करते हुए हत्यारे पति को मौके से ही हिरासत में लेकर गिरफ्तार कर लिया। तहरीर के आधार पर बरला थाने पर मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा। तो वही मामले में अग्रिम विधिक कार्यवाही प्रचलित है।

Check Also

राजधानी में तड़के सुबह हुआ सड़क हादसा, एक युवक गंभीर 

लखनऊ,(ऋषभ तिवारी)। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मगंलवार की तड़के सुबह करीब तीन बजे …