अलीगढ़: चोरों ने प्राथमिक विद्यालय में मचाया तांडव, छात्रवृत्ति रजिस्टर समेत पंखे,गैस,सिलेंडर किए चोरी

द ब्लाट न्यूज़ थाना खैर इलाके में अज्ञात चोरों द्वारा प्राथमिक विद्यालय में घुसकर की गई चोरी का मामला सामने आया है। जहां एकीकृत प्राथमिक विद्यालय शिवाला में चोरी करने के लिए घुसे अज्ञात चोरों के द्वारा स्कूल परिसर में जमकर उत्पात मचाते हुए चोरी की वारदात को अंजाम दिया। जहां चोरों ने टॉयलेट में तोड़फोड़ कर स्कूल के 4 कमरों का ताला तोड़कर कॉपी किताबों को अस्त-व्यस्त करते हुए जमीन पर फैला दिया।

 

 

 

जिसके बाद अज्ञात चोर स्कूल परिसर में जमकर उत्पात मचाते हुए दो रजिस्टर छात्रवृत्ति,स्कूल पंजिका समेत गैस सिलेंडर 2 पंखा सहित अन्य सामान चुराकर चोर अपने साथ ले गए। शनिवार के बाद सोमवार की सुबह जब स्कूल स्टाफ प्राथमिक विद्यालय में पहुंचा तो स्कूल में हुई चोरी के नजारे को देख हक्का बक्का रह गए। आनन-फानन में स्कूल स्टाफ ने प्राथमिक विद्यालय में अज्ञात चोरों द्वारा की गई चोरी की सूचना 112 व 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को दी गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी करते हुए अज्ञात चोरों की तलाश कर मामले की जांच में जुट गई।

आपको बताते चलें कि उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की कोतवाली खैर क्षेत्र के गांव शिवाला कला के एकीकृत प्राथमिक विद्यालय में अज्ञात चोरों द्वारा स्कूल के 4 कमरों का ताला तोड़कर जमकर उत्पात मचाते हुए चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। अज्ञात चोरों के द्वारा प्राथमिक विद्यालय में घुसकर टॉयलेट को तोड़फोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया।तो वही स्कूल परिसर के अंदर रखे लोहे की संदूक का ताला तोड़ डाला और कॉपी किताबों को अस्त-व्यस्त करते हुए सभी सामान को जमीन पर फैला दिया। जिसके बाद स्कूल परिसर में चोरी करने के लिए घुसे अज्ञात चोरों के द्वारा जमकर उत्पात मचाते हुए गैस का चूल्हा ,गैस सिलेंडर समेत 2 पंखे, दो छात्रवृत्ति रजिस्टर और अन्य सामान चोरी कर चोर चोरी की वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए।

वही आपको बता दें कि स्कूल स्टॉप शनिवार को स्कूल बंद कर अपने-अपने घर चला गया। शनिवार को स्कूल बंद करने के बाद सोमवार की सुबह जब स्कूल स्टाफ कॉलेज का गेट खोलकर अंदर दाखिल हुआ तो स्कूल परिसर में रखी लोहे की संदूक के ताले टूटे पड़े और अन्य सामान जमीन पर बिखरा हुआ देख स्कूल स्टाफ के होश उड़ गए। जिसके बाद स्कूल स्टाफ ने प्राथमिक विद्यालय में घुसकर चोरों द्वारा की गई चोरी की सूचना 112 नंबर पर फोन कर पुलिस को दी गई। स्कूल स्टाफ द्वारा फोन पर दी गई चोरी की सूचना मिलते ही थाना खैर थानाअध्यक्ष पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया। तो वही स्कूल स्टाफ से स्कूल में हुई चोरी की जानकारी करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

वहीं एकीकृत स्कूल प्रिंसिपल वीरेंद्र कुमार शर्मा का कहना है कि अज्ञात चोरों ने भोजनालय एवं अन्य कमरों से विद्यालय का सामान ओर लोहे के बक्से का ताला तोड़कर विद्यालय की पुरानी पंजिका सहित गणित की किट चोरों द्वारा चुरा लिया गया। इसके साथ ही विद्यालय के शौचालयो में तोड़फोड़ करते हुए क्षतिग्रस्त कर दिया और विद्यालय की पंजीका समेत गैस सिलेंडर,गैस का चूल्हा और पंखे, पुस्तकालय पुस्तकें, शिक्षक संदर्शिकाए,बिग बुक व प्रिंट रिच सामग्री सहित अन्य सामान चोरी कर चोर अपने साथ ले गए।

Check Also

दो बाइकों के बीच हुई आमने सामने की भिड़ंत में मां-बेटे सहित 3 की मौत, दो की हालत नाजुक

अलीगढ़,ब्यूरो। थाना छर्रा इलाके के अतरौली छर्रा रोड स्थित रामपुर मोड़ के पास देर रात …