उत्तर प्रदेश की कुछ ख़ास खबरे….

The Blat News : ➡लखनऊ- मंडलायुक्त रोशन जैकब ने नगर आयुक्त को लिखा पत्र,शनि देव मंदिर के पास बनेगी पार्किंग- मंडलायुक्त,मंदिर के बाहर जाम की स्थिति से मिलेगी निजात,नगर निगम की खाली पड़ी भूमि पर बनेगी पार्किंग.

➡गोरखपुर- गोरखपुर को सीएम योगी की बड़ी सौगात,औद्योगिक नक्शे पर चमकेगा दक्षिणांचल-सीएम,आज एके-47 भी उत्तर प्रदेश में बन रही है-सीएम,रिवॉल्वर बनाने वाली कंपनी यूपी में आना चाहती है-CM,डबल इंजन सरकार में कार्यों से बंपर निवेश-सीएम.

➡प्रयागराज- माफिया अतीक से जुड़ा सनसनीखेज ऑडियो वायरल,प्रॉपर्टी डीलर को धमकाने का ऑडियो आया सामने,अतीक ने प्रॉपर्टी डीलर अशरफ को पिटवाने की दी धमकी,तुम्हें हरवारा में ही लड़कों को भेजकर पिटवा देंगे-ऑडियो,साबरमती जेल का बताया जा रहा है वायरल ऑडियो.

➡नोएडा- चाइल्ड PGI में 10 माह की बच्ची की मौत,परिजनों ने डॉक्टर्स,स्टाफ पर लगाया आरोप,डॉक्टर्स,स्टाफ पर लापरवाही का आरोप लगाया,एडमिट करने की बजाए इंजेक्शन लगाकर भेजा घर,परिजनों ने जमकर मचाया अस्पताल में हंगामा,सेक्टर-20 थाना क्षेत्र स्थित चाइल्ड PGI का मामला.

➡मेरठ- वीडियो कॉल वाले IPS के नाम का खुलासा,आईपीएस अनिरुद्ध सिंह मेरठ में एसपीआरए हैं,आईपीएस अनिरुद्ध सिंह वसूली वीडियो वायरल है,अनिरुद्ध सिंह अभी नए बैच के आईपीएस है,अनिरुद्ध सिंह की पत्नी भी यूपी में आईपीएस हैं.

➡मेरठ- मेरठ में तैनात एक IPS का वसूली वीडियो वायरल,आईपीएस अफसर व्यापारी से वसूली मांग रहा,वीडियो कॉल के जरिए आईपीएस वसूली मांग रहा,वसूली की पहली किस्त 20 लाख की मांग की,वीडियो कॉल पर आईपीएस की वसूली वायरल,मेरठ में तैनात ये आईपीएस अभी नए बैच का है,वीडियो वायरल लेकिन व्यापारी ने शिकायत दर्ज नहीं कराई,फिलहाल इस वीडियो की अभी पुष्टि नहीं हो पाई है,लेकिन वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है.

➡सीतापुर- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बड़ा दावा,हम लोग सरकार बनाते बनाते रह गए-अखिलेश,2022 चुनाव का हिसाब किताब लगाएं-अखिलेश,तो बताओ कितने वोटों से हारे-अखिलेश,अगर 3.50 लाख ज्यादा वोट मिल गया होता-अखिलेश,तो आज भाजपा की नहीं सपा सरकार होती-अखिलेश.

➡सीतापुर- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीएसपी पर साधा निशाना,बीएसपी के प्रत्याशी बीजेपी कार्यालय से तय होते हैं-अखिलेश,बीएसपी प्रत्याशी जीतने के लिए तय नहीं होते-अखिलेश,वो सपा आगे ना बढ़ जाए इसलिए तय होते है-अखिलेश.

➡बुलंदशहर- पुलिस ने फर्जी विधायक संजय ओझा को गिरफ्तार किया,संजय अफसरों को कॉल करके खुद को बताता था MLA,फर्जी डिप्टी कमांडेंट भूपेंद्र का साथी है संजय ओझा,सैकड़ों युवकों को ठगी का शिकार बना चुका है संजय,अफसरों को कॉल करके खुद को बताता था बिल्सी का MLA,जहांगीराबाद से डिबाई पुलिस ने ठग संजय ओझा को दबोचा,DGP, प्रमुख सचिव, होम सेक्रेटरी, SSP से शिफारिश करता था.

➡फर्रुखाबाद- मंडी डायरेक्टर पहुंचे फर्रुखाबाद की आलू मंडी,कल से खोला जाएगा आलू खरीद केंद्र,केंद्र खोले जाने के स्थान का लिया जायजा,फर्रुखाबाद का आलू करीब 100 मंडियों में बंद-व्यापारी,मंडी डायरेक्टर अंजनी कुमार ने व्यापारियों से बात की,फर्रुखाबाद की सातनपुर आलू मंडी का मामला.

➡गाजीपुर- गाजीपुर में मुख्तार अंसारी गैंग की बेनामी संपत्ति कुर्क,26 लाख 18 हजार की अचल बेनामी संपत्ति हुई कुर्क,मुहम्मदाबाद में स्थित 18 दुकानों को किया गया कुर्क,मुख्तार के चचेरे भाई मंसूर अंसारी की संपत्ति हुई कुर्क,गैंगेस्टर एक्ट की धारा 14(1) के तहत की गयी कार्रवाई.

➡मिर्जापुर- प्रेमिका के घर में प्रेमी ने लगाई फांसी,प्रेमिका से मिलने घर पहुंचा था प्रेमी,घर वालों ने प्रेमी को कमरे में बन्द किया,कमरे में ताला लगा कर पुलिस को दी सूचना,पुलिस ने ताला खोला तो फंदे पर लटका मिला प्रेमी,विन्ध्याचल थाना क्षेत्र के घमहापुर का मामला.

➡बिजनौर- सपा प्रमुख अखिलेश यादव का बिजनौर दौरा कल,पुलिस प्रशासन हेलीपैड और अन्य तैयारियों में जुटा,पार्टी के नेता की शादी में शिरकत करेंगे अखिलेश,अखिलेश यादव के आने पर पुलिस प्रशासन मुस्तैद.

➡प्रयागराज- प्रयागराज में उमेश पाल की श्रद्धांजलि सभा कल,सुबह 10 बजे से शुरू होगी उमेश की श्रद्धांजलि सभा,आसपास के हजारों लोग श्रद्धांजलि सभा में होंगे शामिल,कई विधायक,सांसद भी श्रद्धांजलि सभा में होंगे शामिल,24 फरवरी को उमेश पाल और 2 गनर की हत्या हुई थी,माफिया अतीक अहमद पर हत्या की साजिश का आरोप.

➡फर्रुखाबाद- फर्रुखाबाद में भीषण सड़क हादसे में 2 की मौत,ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से 2 लोगों की दर्दनाक मौत,भीषण सड़क हादसे में 2 दर्जन लोग हुए घायल,घायल आधा दर्जन सवारियों की हालत गंभीर,मौके पर एडीएम सहित आलाधिकारी भी पहुंचे,फर्रुखाबाद के थाना अमृतपुर क्षेत्र का मामला.

Check Also

मेले में लगा झूला अचानक टूट, 6 घायल

जरवल/ बहराइच : जरवल नगर पंचायत में लखनऊ हाइवे के निकट बाबा अहमद शाह के …