अलीगढ़: UP81 से PM-CM पर विवादित पोस्ट वायरल

द ब्लाट न्यूज़ अलीगढ़ में पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ विवादित पोस्ट शेयर करने का एक मामला सामने आया है। अलीगढ़ के एक व्यक्ति ने अपने फेसबुक अकाउंट हैंडल UP81 से सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री समेत भाजपा के तमाम नेताओं के फोटो के साथ उनके खिलाफ आपत्ति जनक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा हैं कि “”ये हैं BJP के बलात्कारी आतंकी और घोटालेबाज”” जिसके चलते सोशल मीडिया पर पीएम व प्रदेश के सीएम समेत बीजेपी के तमाम नेताओं के खिलाफ विवादित टिप्पणी सोशल मीडिया पर वायरल करने के साथ ही माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गई है।

 

 

प्रधानमंत्री और प्रदेश के मुख्यमंत्री पर विवादित पोस्ट शेयर होने के बाद भारतीय जनता युवा मोर्चा ने इस मामले में क्वार्सी थाने में तहरीर दी है और सोशल मीडिया पर विवादित पोस्ट डालने वाले आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। उन्होंने आरोप लगाया है कि आरोपी ने जानबूझ कर ऐसी पोस्ट को शेयर किया है, जिससे कि नेताओं की छवि को धूमिल किया जा सके और जिले का महौल खराब हो।

वहीं UP81 (Ab Hoga Nayay) फेसबुक अकाउंट हैंडल से आरिफ जमन नामक युवक द्वारा सोशल मीडिया पर वायरल की गई पोस्ट में प्रधानमंत्री मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ BJP के कई नेता निशाने पर लिए गए और उसमें लिखा गया कि ये हैं BJP के बलात्कारी आतंकी और घोटालेबाज जिसके बाद इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है। शेयर की गई विवादित पोस्ट में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ अन्य कई नेताओं के खिलाफ विवादित और अमर्यादित टिप्प्णी की गई है।

जिसके कारण अलीगढ़ में इस बात को लेकर रोष है और कार्रवाई की मांग की जा रही है। इस पोस्ट में पीएम और सीएम के साथ गृहमंत्री अमित शाह, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, कुलदीप सेंगर, हिमंदा बिस्वा, शुभेंदु अधिकारी, प्रज्ञा ठाकुर, बर्नाड एन मराक, टिंकू भार्गव, तालिब हुसैन और कपिल मिश्रा के खिलाफ विभिन्न तरह की टिप्पणियां की गई हैं। जिसके बाद भाजपाई लगातार इस बात का विरोध कर रहे हैं और आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष मुकेश लोधी ने बताया कि देश के नेताओं के खिलाफ ‘अब होगा न्याय’ नाम के एक फेसबुक पेज पर अमर्यादित पोस्टर को शेयर किया गया। जिसमें सभी नेताओं के खिलाफ विवादित और अमर्यादित बातें लिखी हैं। इस पोस्ट को अलीगढ़ के एक आरिफ जमान नाम के व्यक्ति ने शेयर किया है। उसने अपने फेसबुक पेज “”Aligarh UP81″” से इसे शेयर किया है और जिले का माहौल बिगाड़ने की कोशिश की है। उन्होंने कहा कि आरोपी देश और समाज का माहौल खराब करना चाहते हैं, इसलिए इनके खिलाफ तत्काल कार्रवाई की जानी चाहिए।

सिविल लाइन क्षेत्र अधिकारी ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक विवादित पोस्ट वायरल की गई है जिसमें एक राजनीतिक पार्टी के कुछ महान अनुभावो के खिलाफ विवादित टिप्पणी की गई है। पुलिस द्वारा प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री समेत भाजपा नेताओं के खिलाफ की गई विवादित टिप्पणी को लेकर तत्काल संज्ञान लेते हुए सुसंगत धाराओं में थाने पर मुकदमा दर्ज किया गया। मामले में विधिक कार्यवाही प्रचलित है।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …