क्या फाइटर में भी ऋतिक रोशन अपनी स्पेशल स्लो मोशन वॉक से करेंगे फैन्स को इम्प्रेस?

द ब्लाट न्यूज़ ऋतिक रोशन और उनकी स्लो मोशन फैन्स के बीच बेहद पापुलर हैं। ये कुछ ऐसा है जिसे उनके फैन्स हमेशा देखना पसंद करते है। स्क्रीन्स पर उन्होंने जितनी बार भी ऐसा किया है, हर कोई उनका दीवाना हो गया। जब वे वॉर में हेलिकॉप्टर से बाहर निकले, तो एंट्री शॉट के दौरान, केवल लड़कियां ही नहीं थीं जो ऋतिक रोशन के लिए पागल हो गई, बल्कि लड़के भी ऋतिक के इस स्टाइल पर फीदा नजर आएं। ऐसे में अब एक बार फिर ऋतिक कुछ इसी तरह का मैजिक स्क्रीन्स पर क्रिएट करने वाले है।

 

 

वैसे तो यह पहली बार नहीं था जब ऋतिक ने पर्दे पर अपने स्लो मोशन वॉक से लोगों का ध्यान आकर्षित किया हो। इससे पहले भी वो कई बार ऐसा कर चुके है। फिल्म बैंग बैंग में कार ब्लास्ट के दौरान भी उन्होंने कुछ एसा किया था। अग्नीपथ में भी उनका ये अंदाज नजर आया था और धूम 2 में भी अपने इस तरह के स्टाइल के साथ वो फैन्स को दीवाना बना चुके हैं, जिसमें उन्होंने कई लुक चेन्ज किए थे।

कह सकते है ऋतिक की स्लो-मो वॉक के लिए लोगों का दीवानापन एक अलग ही लेवल पर है और यही वजह है जो शायद उनकी फिल्मों में कम से कम एक ऐसा सीन जरूर होता है। फाइटर की प्रोडक्शन यूनिट से जुड़े एक सोर्स ने खुलासा किया है, ‘फाइटर में भी ऋतिक रोशन का स्लो मोशन वॉक जरूर होगा। अभी इसके बारे में अभी बात करना स्पॉइलर होगा क्योंकि यह पहली बार में अनुभव की जाने वाली चीज़ है लेकिन हम केवल इतना कह सकते हैं कि उनके फैन्स को ये फिल्म में जरूर देखने मिलेगा।”

बता दें, वॉर के बाद निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के साथ ऋतिक अपकमिंग फिल्म फाइटर के लिए दोबारा साथ आए हैं। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ वो पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आएंगे और जो निश्चित ही दर्शकों को क्रेजी कर रहा है।

Check Also

मुंबई अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी…

मुंबई। अभिनेता सलमान खान के मुंबई स्थित घर के बाहर रविवार तड़के मोटरसाइकिल सवार दो …