अलीगढ़: किसान की चारपाई पर हाथ पैर बांध की हत्या, पशु चोरी कर हत्यारे चोर फरार

द ब्लाट न्यूज़ जनपद अलीगढ़ के थाना गभाना क्षेत्र के गांव राजमऊ में देर रात पशुओं की चोरी करने के लिए पहुंचे चोरों के द्वारा पशुओं की रखवाली करने के लिए चारपाई पर सो रहे किसान के विरोध करने पर उसके हाथ पैर बांधकर निर्मम हत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पशुओं की रखवाली करने के लिए चारपाई पर सो रहे 48 वर्षीय किसान के हाथ-पैर बांधकर हत्या करने के बाद हत्यारे चोर लाखों की कीमत के पांच पशुओं की चोरी कर वारदात को अंजाम पर मौके से फरार हो गए।

 

 

तो वही पशुओं की चोरी और चारपाई पर सो रहे किसान की हाथ पैर बांधकर निर्मम हत्या किए जाने की सूचना मिलते ही ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस फोर्स फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची और घटनास्थल से साक्ष्य जुटाते हुए शव को कब्जे में लेकर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। तो वही घटनास्थल का मौका मुआयना करते हुए थाने पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस टीमों द्वारा सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच की जा रही है।

आपको बता दें कि जनपद अलीगढ़ के थाना गभाना इलाके के गांव राजमऊ में ग्रामीणों के बीच शुक्रवार की सुबह उस वक्त चीख-पुकार भगदड़ और अफरा-तफरी मच गई। जब देर रात एक 48 वर्षीय किसान राकेश कुमार अपने पशुओं की रखवाली के लिए अपने घेर में चारपाई पर सो रहा था। तभी पशुओं की चोरी करने वाले चोर अंधेरी रात को उसके घेर में दाखिल हो गए। पशुओं की चोरी करने के लिए पहुंचे चोरों की सुगबुगाहट की आवाज को सुन चारपाई पर सो रहा किसान नींद से जाग गया ओर पशु चोरी करने के लिए पहुंचे चोरों का विरोध किया। विरोध के चलते चोरों ने चारपाई पर सो रहे किसान को दबोच लिया और उसके हाथ पैरों को जकड़कर बांधते हुए किसान की चारपाई पर ही निर्मम हत्या कर दी। चारपाई पर हाथ पैर बांधकर किसान की हत्या करने के बाद पशुओं की चोरी करने के लिए पहुंचे चोर लाखों की कीमत के 5 पशुओं सहित किसान की हत्या कर पशु चोर वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए।

परिवार के लोग सुबह करीब 5:00 बजे जब घेर में पशुओं को चारा डालने के लिए पहुंचे तो पशुओं की रखवाली करने के लिए चारपाई पर सो रहे किसान राकेश कुमार के हाथ पैर बंधी खून से लथपथ लाश चारपाई पर पड़ी हुई थी। चारपाई पर किसान के खून से लथपथ लाश को देख परिवार के लोगों की होश उड़ गए उनकी चीख निकल गई।

मृतक किसान के परिवार के लोगों की चीख-पुकार की आवाज सुनते ही ग्रामीणों में हड़कंप मच गया ओर आनन-फानन में सैकड़ों की तादात में ग्रामीण घटनास्थल पर इकट्ठा हो गए ओर घटना की सूचना फोन कर पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत समेत इलाका थानाअध्यक्ष के साथ पुलिस के तमाम अधिकारी फॉरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। पशु चोरी और किसान की हत्या की जाने की सूचना पर मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाते हुए मौके का बारीकी के साथ मौका मुआयना किया गया।

जिसके बाद पुलिस ने शव का पंचायत नामा भरते हुए डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। तो वही मृतक किसान के परिवार के लोगों की तहरीर पर अज्ञात चोरों के खिलाफ हत्या और पशुओं की चोरी किए जाने का मुकदमा दर्ज करते हुए पुलिस अज्ञात चोरों की तलाश कर कार्रवाई करते हुए जांच में जुट गई है।

Check Also

दो बाइकों के बीच हुई आमने सामने की भिड़ंत में मां-बेटे सहित 3 की मौत, दो की हालत नाजुक

अलीगढ़,ब्यूरो। थाना छर्रा इलाके के अतरौली छर्रा रोड स्थित रामपुर मोड़ के पास देर रात …