अलीगढ़: एक्सीडेंट में घर का बुझा इकलौता चिराग, दो बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत में दो की हालत गंभीर

द ब्लाट न्यूज़ थाना दादो इलाके में दो मोटरसाइकिल के बीच हुई आमने-सामने की भिड़ंत में घर के इकलौते चिराग की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दूसरी बाइक पर सवार दोनों घायलों को लोगों की मदद से उपचार के लिए सीएचसी छर्रा में भर्ती कराया।

 

 

जहां दोनों घायलों की हालत को गंभीर देखते हुए हायर सेंटर अलीगढ़ रेफर कर दिया। तो वही एक्सीडेंट में मौत के शिकार हुए युवक के शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। तो वही एक्सीडेंट में घर के इकलौते चिराग की मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। बताया जा रहा है कि 22 वर्षीय मृतक युवक पांच बहनों में इकलौता भाई था।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना पाली मुकीमपुर क्षेत्र के गांव चदियाना रामपुर निवासी युवक 22 वर्षीय युवक राहुल पुत्र चंद्रपाल अपनी बाइक पर सवार होकर गुरुवार को थाना दादों इलाके में अपनी ननिहाल आया हुआ था। बताया जा रहा है कि 22 वर्षीय युवक राहुल अपनी ननिहाल से बाइक पर सवार होकर अपने गांव चदियाना रामपुर वापस लौट रहा था। तभी थाना दादों क्षेत्र में दो मोटरसाइकिलो के बीच तेज रफ्तार के साथ आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। दो बाइकों के बीच हुई भीषण भिड़ंत को देख सड़क पर गुजर रहे राहगीर और स्थानीय लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और खून से लथपथ सड़क पर पड़े तीनों घायलों को सड़क से उठाकर किनारे किया और एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को दी।

जहां 22 वर्षीय युवक राहुल के एक्सीडेंट में मौके पर ही तड़प तड़प कर दर्दनाक मौत हो गई। एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दूसरी बाइक पर सवार युवक शैलेंद्र और महिला रजनी को लोगों की मदद से उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र छर्रा में भर्ती कराया।। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों घायलों की हालत को नाजुक देखते हुए अलीगढ़ रेफर कर दिया। तो वही मौके पर मौजूद पुलिस ने एक्सीडेंट में मौत के शिकार हुए घर के इकलौते चिराग 22 वर्षीय युवक राहुल के शव को कब्जे में लेकर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं बेटे की एक्सीडेंट में मौत की सूचना मिलते ही परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए। मौके पर पहुंचे मृतक युवक के परिवारी जनों का कहना था कि पांच बहनों में 22 वर्षीय युवक राहुल इकलौता भाई था।

वहीं हादसे में मौत के शिकार हुआ युवक राहुल अपनी पांच बहनों और माता-पिता को रोते बिलखते छोड़ हमेशा के लिए इस दुनिया से अलविदा कह गया। घर के इकलौते चिराग की एक्सीडेंट में मौत की खबर के बाद परिवार में पुकार और कोहराम मचा हुआ हैं, परिवार के लोगों का हादसे के बाद से रो रो कर बुरा हाल है।

Check Also

दो बाइकों के बीच हुई आमने सामने की भिड़ंत में मां-बेटे सहित 3 की मौत, दो की हालत नाजुक

अलीगढ़,ब्यूरो। थाना छर्रा इलाके के अतरौली छर्रा रोड स्थित रामपुर मोड़ के पास देर रात …