अलीगढ़: छेड़छाड़ की शिकार छात्रा के पिता से लड़कों ने की गाली गलौज चढ़ाई मोटरसाइकिल, आहत होकर छात्रा ने की आत्महत्या

द ब्लाट न्यूज़ जनपद अलीगढ़ के थाना टप्पल क्षेत्र के गांव मादक में एक नाबालिक छात्रा द्वारा गांव के ही 2 लफंगे लड़कों से परेशान होकर 24 फरवरी को सोशल मीडिया पर पुलिस से मदद की गुहार लगाते हुए वीडियो वायरल करना इतना महंगा पड़ेगा। जो पीड़ित छात्रा ने कभी सपने में भी नहीं सोचा था। जहां पुलिस से मदद की गुहार लगाने की कीमत पीड़ित छात्रा को अपनी जान गवाकर चुकानी पड़ी है।

 

 

जहां गांव का ही दबंग लफंगा लड़का मोहित बुधवार की देर शाम अपने आधा दर्जन साथियों के साथ मिलकर छेड़छाड़ की शिकार हुई पीड़ित छात्रा के पिता के पास पहुंचा और गाली गलौज करते हुए उसके ऊपर मोटरसाइकिल चढ़ा दी। घटना को देख पीड़ित छात्रा लोहे का फरसा लेकर लफंगे लड़कों के पीछे दौड़ी, तो पिता के ऊपर बाइक चढ़ा गाली गलौज करने वाले लड़के मौके से फरार हो गए। जिसके बाद लफंगे लड़के द्वारा पीड़ित छात्रा के पिता संग की गई गाली गलौज से आहत होकर छात्रा ने मौत को गले लगाते हुए आत्महत्या कर ली। लफंगे लड़के और उसके साथियों द्वारा पिता के साथ की गई गाली गलौज के बाद छात्रा द्वारा आत्महत्या किए जाने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वही आपको बता दें कि पिछले करीब 1 वर्ष से लफंगे लड़कों की छेड़छाड़ से परेशान होकर पीड़ित नाबालिक छात्रा विधी ने अपनी इंटरमीडिएट की परीक्षाएं भी बीच में ही छोड़ दी। जिसके बाद छात्रा ने गांव के दोनों लफंगे लड़कों मोहित पुत्र सत्यवीर और ज्योति पुत्र सत्यवीर से परेशान होकर एक 34 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया था। सोशल मीडिया पर वायरल किए गए वीडियो में पीड़ित छात्रा ने दोनों लड़कों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सख्त कार्यवाही की मांग करते हुए अलीगढ़ पुलिस से मदद की गुहार लगाई ओर न्याय नहीं मिलने पर परिवार सहित आत्मदाह किए जाने की चेतावनी दी गई थी। जिसके बाद पुलिस ने सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो पर संज्ञान लेते हुए आरोपी लड़के मोहित पुत्र सतवीर के खिलाफ धारा 354-506 सहित लैंगिग अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम 7 और 8 के तहत मुकदमा भी दर्ज किया था।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना टप्पल क्षेत्र के गांव मादक निवासी नाबालिग छात्रा विधि के द्वारा आत्महत्या किए जाने के बाद मृतक के परिवारी जन का कहना है कि गांव के ही दो लड़के मोहित पुत्र सतवीर और ज्योति पुत्र सतवीर के द्वारा लड़की विधि के साथ पिछले 1 साल से रास्ते में स्कूल आते जाते छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दिया जा रहा था। जिसकी शिकायत मृतक छात्रा विधि के द्वारा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करते हुए अलीगढ़ पुलिस से की गई थी ओर आरोपी लड़कों के खिलाफ सख्त कार्यवाही और मुकदमा दर्ज करने की गुहार लगाई गई थी, साथ ही छात्रा ने आरोपी लड़कों के खिलाफ पुलिस द्वारा कार्यवाही नहीं किए जाने पर परिवार सहित आत्मदाह किए जाने की चेतावनी दी गई थी। पुलिस ने वायरल तत्काल वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए आरोपी लड़के मोहित के खिलाफ थाने पर मुकदमा दर्ज किया था।

आरोप है कि पीड़ित मृतक छात्रा विधी के साथ हुई वारदात बुधवार देर शाम की है। जब आरोपी लड़का मोहित बाइक लेकर उसके पिता के पास पहुंचा और गाली गलौज करते हुए उसके पिता के ऊपर मोटरसाइकिल चढ़ा दी। इस बात का जब छात्रा के पिता ने विरोध किया, तो आरोपी लड़का मौके से चला गया और कुछ देर बाद करीब आधा दर्जन साथियों के साथ दोबारा पीड़ित छात्रा के पिता सुशील शर्मा के पास पहुंचा और गाली गलौज करते हुए दोबारा से फिर मोटरसाइकिल चढ़ा दी। घटना को देख पीड़ित छात्रा विधि अपने घर से धारदार लोहे का फरसा लेकर पिता के साथ गाली गलौज ओर मोटरसाइकिल चढ़ाने वाले लड़कों के पीछे दौड़ पड़ी, तो आरोपी लड़का मोहित अपने दोस्तों के साथ मौके से भाग गया। जिसके बाद आरोपी लड़के मोहित और उसके साथियों द्वारा की गई गाली गलौज से आहत होकर पीड़ित छात्रा विधि ने मौत को गले लगाते हुए आत्महत्या कर ली। जिस घटनाक्रम की सूचना पीड़ित परिवार के लोगों द्वारा फोन कर पुलिस को दी गई।

वहीं मादक गांव निवासी सुशील कुमार शर्मा का कहना है कि गांव का ही एक युवक मोहित उनकी बेटी को छेड़छाड़ का परेशान करता था, 1 वर्ष पूर्व उनकी बेटी की गांव में बारात आई थी तो युवक ने हंगामा कर दिया और बारात लौट गई, बाद में उन्होंने किसी प्रकार जनपद बुलंदशहर में अपनी रिश्तेदारी में बेटी की शादी कर दी। युवक वहां पर भी 112 नंबर पर तरह-तरह की सूचना देकर बेटी के ससुराल में पुलिस भेजने लगा, इतना ही नहीं इसके बाद एक बार युवक बेटी की ससुराल में पहुंच गया वहां पर पुलिस पहुंच गई और युवक के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई हुई थी। उसके बाद उनकी बेटी मायके में आकर पिछले 1 वर्ष से उनके साथ रह रही थी। बुधवार शाम वह अपनी दुकान से गांव में घर लौट रहे थे।

इसी दौरान युवक ने उनके पैर पर बाइक चढ़ा दी। विरोध करने पर वह मारपीट करने लगा। इसी दौरान उनकी बेटी भी मौके पर आ गई और मारपीट का विरोध किया। युवक द्वारा परेशान करने और पिता से मारपीट करने की घटना से तंग आकर युवती ने घर आकर आत्महत्या कर ली। जबकि उसकी बेटी ने पिछले दिनों युवक से परेशान आकर सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर कार्रवाई नहीं होने पर आत्महत्या करने की चेतावनी भी दी थी। शिकायत करने के बाद भी पुलिस ने 1 वर्ष के अंदर कोई कार्यवाही नहीं की। इसी से तंग आकर उनकी बेटी ने आत्महत्या कर ली। हम आरोपी युवक के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्रवाई कड़ी से कड़ी चाहते हैं।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …