अलीगढ़: जघन्य वारदात: होली के त्यौहार पर में रंग में पड़ा भंग, दबंगों ने युवक की पीट-पीटकर हत्या

द ब्लाट न्यूज़ जनपद अलीगढ़ के थाना विजयगढ़ इलाके के नगला पृथ्वी गांव में एक युवक की होली के त्यौहार पीट पीट कर हत्या कर उसकी लाश को छत से नीचे फेंकने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक तरफ पूरा गांव बुधवार की दोपहर होली के रंगों में सरोबार होकर जश्न में डूबा था। उसी दौरान गांव में एक युवक की दबंगों द्वारा लड़की के साथ छेड़छाड़ को लेकर चली आ रही पुरानी रंजिश के चलते पीट-पीटकर हत्या कर उसकी लाश छत से नीचे फेंकी जा रही थी।

 

 

होली के त्यौहार पर रंग में पड़े भंग के बीच युवक की पीट-पीटकर हत्या कर उसकी लाश छत से नीचे फेंकने की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया ओर आनन-फानन में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक की मौत से गुस्साए परिवार के लोगों सहित ग्रामीणों को कार्रवाई किए जाने का आश्वासन देते हुए मामले को शांत किया और युवक के शव को कब्जे में लेकर डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

लेकिन इस दौरान दबंगों द्वारा युवक की पीट-पीटकर हत्या कर उसकी लाश को छत से नीचे फेंक देने के चलते परिवारीजनों में आक्रोश पनप गया और सैकड़ों की तादाद में गुस्साए ग्रामीण इकट्ठा होकर थाने पहुंच गए।थाने पहुंचे लोगों ने हंगामा करते हुए युवक की हत्या करने वाले एक दर्जन के करीब आरोपियों के खिलाफ तत्काल हत्या का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई किए जाने की मांग की। पुलिस ने मृतक युवक के परिवारीजनों समेत ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए मामले में जांच पड़ताल कर कार्रवाई शुरू कर दी। जबकि युवक की पीट-पीटकर हत्या करने के बाद मौके से फरार हुए हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना विजयगढ़ इलाके के गांव नगला पृथ्वी निवासी ध्यानपाल ने अपने बेटे मुकेश की मौत के बाद पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए दी गई लिखित तहरीर में आरोप लगाया है कि उसके परिवार के लोगों की गांव के ही कोमल सिंह ओर ठाकुर दास सहित उसके परिवार के लोगों से लड़की के साथ हुई छेड़छाड़ घटना को लेकर पुरानी रंजिश चली आ रही है। उसके बेटे मुकेश के साथ हुई घटना बुधवार की दोपहर करीब 3:00 बजे की है। जब परिवार में हुई मौत के चलते सभी लोग श्मशान घाट गए हुए थे। उसी दौरान उसका बेटा गांव के रास्ते से गुजर का गली में जा रहा था। तभी रास्ते पर पहले से मौजूद कोमल सिंह ठाकुर दास अमर सिंह सहित उनके परिवार के अन्य लोगों ने उसके बेटे मुकेश को दबोच लिया और लाठी-डंडों से हमला करते हुए बेरहमी के साथ पिटाई की गई। जिसके बाद सभी आरोपी उसको पकड़ कर छत पर ले गए ओर उसकी हत्या करते हुए लाश को छत से नीचे फेंक दिया।

गांव के ही एक दर्जन के करीब लोगों द्वारा उसके बेटे की हत्या कर लाश को छत से नीचे फेंकने की सूचना मिलते ही परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और आनन-फानन में खून से लथपथ बेटे मुकेश को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अकराबाद ले जाने लगे जहां रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। जिसके बाद मृतक युवक के परिवार के लोगों ने लाश को सरकारी अस्पताल में छोड़कर मुकदमा दर्ज कराने के लिए थाने पहुंचे और गांव के ही करीब एक दर्जन के करीब लोगों पर मुकदमा दर्ज करने के लिए पुलिस को तहरीर दी गई। पुलिस ने तत्काल पीड़ित पिता ध्यानपाल की तहरीर के आधार पर एक दर्जन के करीब लोगों के खिलाफ धारा 302 हत्या किए जाने और कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

जिसके बाद पुलिस ने मृतक युवक के शव कब्जे में लेकर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही दबंग लोगों द्वारा मुकेश की हत्या किए जाने से परिवार के लोगों में काफी आक्रोश है। जबकि पति की निर्मम हत्या किए जाने के बाद उसकी पत्नी और उसके तीन मासूम बच्चों का रो रो कर बुरा हाल है।

Check Also

दो बाइकों के बीच हुई आमने सामने की भिड़ंत में मां-बेटे सहित 3 की मौत, दो की हालत नाजुक

अलीगढ़,ब्यूरो। थाना छर्रा इलाके के अतरौली छर्रा रोड स्थित रामपुर मोड़ के पास देर रात …