अलीगढ़: शराब का कहर: शराब पीने से 6 लोगों की हालत बिगड़ी,एक की मौत,बाकी का मेडिकल कॉलेज में इलाज जारी

द ब्लाट न्यूज़ जिले के थाना लोधा क्षेत्र के गांव अकबरपुर में होली के त्यौहार पर जमकर शराब का सेवन करने के चलते शराब पीने से आधा दर्जन से ज्यादा लोगों की तबीयत खराब होने से बीमार पड़ गए। वहीं एक की मौत हो गई। जबकि शराब का सेवन करने के चलते बीमार पड़े लोगों को उपचार के लिए जिला मलखान सिंह अस्पताल भर्ती कराया गया।

 

 

जिनमें से एक की हालत बेहद ही गंभीर बताई जा रही है। जिसको उपचार के लिए जिला अस्पताल से एएमयू के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना लोधा क्षेत्र के गांव अकबरपुर में होली के त्यौहार पर शराब का सेवन करने के चलते आधा दर्जन से ज्यादा लोग शराब पीने के कारण बीमार पड़ गए जिसमें एक की मौत हो गई जबकि एक की हालत गंभीर है जिसको मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है वही शराब पीने के बाद बीमार हुए पीड़ित के परिजन बंटी ने जानकारी देते हुए कहा कि गांव का ही हरपाल भांग खाने के साथ शराब पीने का आदी था। जिसके बाद हरपाल ने बुधवार को भांग खाने के साथ शराब का सेवन कर लिया। जिसके बाद हर पाल उसके घर पहुंचा और उसके पिता उमाशंकर को बुलाकर अपने साथ ले गया जिसके बाद 6 से 7 लोगों ने होली के त्यौहार पर एक साथ बैठकर जमकर शराब का सेवन किया गया।

उसके बाद सभी की तबीयत बिगड़ गई। जिसमें हरपाल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत बिगड़ने पर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जहां उपचार के दौरान दम तोड़ दिया और उसकी मौत हो गई। वही उसके पिता उमाशंकर की हालत गंभीर बनी हुई है। जिसको उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। जहां उसका उपचार जारी है तो वहीं 4 लोगों की हालत सही है पुलिस शराब का सेवन करने के चलते मौत के शिकार हुए लोगों को लेकर मामले की जांच में जुटी हुई है।

Check Also

दो बाइकों के बीच हुई आमने सामने की भिड़ंत में मां-बेटे सहित 3 की मौत, दो की हालत नाजुक

अलीगढ़,ब्यूरो। थाना छर्रा इलाके के अतरौली छर्रा रोड स्थित रामपुर मोड़ के पास देर रात …