अलीगढ़: 5 वर्षीय बच्ची के साथ युवक ने किया दुष्कर्म, पड़ोसी के घर खेलने गई थी मासूम

द ब्लाट न्यूज़ जनपद अलीगढ़ के थाना इगलास क्षेत्र के एक गांव में पड़ोसी युवक द्वारा घर के सामने रहने वाली 5 वर्षीय बच्ची के साथ उस वक्त बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया है। जब बलात्कार की शिकार हुई 5 वर्षीय बच्ची का पिता एक्सीडेंट में घायल होने के बाद मथुरा के अस्पताल में भर्ती था ओर बच्ची की मां अपनी दो बेटियों के साथ अपनी 5 वर्षीय छोटी बेटी को दादी के साथ घर पर अकेला छोड़ कर अपने पति का मथुरा में उपचार करा रही थी।

 

 

इस दौरान 5 वर्षीय बच्ची अपनी पड़ोसी 8 वर्षीय बच्ची के घर खेलने के लिए गई। तभी मौका पाकर घर में मौजूद 19 वर्षीय युवक ने उसके घर में खेलने गई बच्ची को टॉफी का लालच देकर दबोच लिया और जबरन कपड़े उतारकर उसके साथ दुष्कर्म कर डाला। जिसकी सूचना परिवार के लोगों द्वारा पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी पड़ोसी युवक को हिरासत में लेकर थाने ले गई। पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए पीड़ित बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है। तो वहीं पुलिस मामले में कार्रवाई करते हुए जांच में जुटी हैं।

आपको बताते चलें कि उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के कोतवाली इगलास क्षेत्र के एक गांव में 5 वर्षीय बच्ची के पिता का मथुरा के वृंदावन में परिक्रमा लगाने के बाद बाइक पर सवार होकर अपने घर लौटते वक्त रोड एक्सीडेंट हो गया था। रोड एक्सीडेंट में बच्ची का पिता गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसको उपचार के लिए जिला मथुरा के ऑर्थोनोवा जयगुरुदेव निजी अस्पताल की आईसीयू में भर्ती कराया गया था। शुक्रवार को पति के एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया और 5 वर्षीय बच्ची की मां अपने 5 वर्षीय छोटी बेटी को उसकी बुजुर्ग दादी के साथ घर पर अकेला छोड़ कर अपनी दो बड़ी बेटियों को साथ पति का उपचार कराने के लिए मथुरा गई हुई थी। इस दौरान उसकी 5 वर्षीय बेटी अपने ही घर के सामने रहने वाली 8 वर्षीय पड़ोसी लड़की के साथ उसके घर देर शाम खेलने के लिए चली गई थी। बताया जा रहा है कि इस दौरान 19 वर्षीय युवक शुभम को छोड़कर उसके परिवार के सभी लोग अपने अपने काम से बाहर गए हुए थे। तभी मौका पाकर पड़ोसी युवक शुभम पुत्र रामखिलोन ने उसके घर पर खेलने गई बच्ची को टॉफी का लालच देते हुए दबोच लिया और जबरन कपड़े उतारकर उसके साथ बलात्कार कर डाला।

जबरन किए गए बलात्कार के बाद बच्ची को ब्लीडिंग शुरू हो गई। जिससे युवक घबरा गया और खून से लथपथ बच्ची को ये कहता हुआ फरार हो गया कि बहन डॉक्टर को लेकर आ रहा है।जिसके बाद पड़ोसी युवक की दरिंदगी का शिकार हुई 5 वर्षीय मासूम बच्ची घटना के बाद खून से लथपथ ओर दर्द से तड़पते हुए अपने घर पहुंची और अपने साथ हुई दरिंदगी की दास्तान घर में मौजूद अपनी बुजुर्ग दादी को बताई। 5 वर्षीय नाती के मुंह से दुष्कर्म की बात सुनते ही दादी के होश उड़ गए। इस दौरान मथुरा निवासी बुआ एक्सीडेंट में घायल हुए अपने भाई की 5 वर्षीय बेटी को अपने साथ ले जाने के लिए उसके घर पहुंची थी। जहां उसकी बुजुर्ग दादी ने 5 वर्षीय बच्ची के साथ 19 वर्षीय पड़ोसी युवक शुभम द्वारा किए गए दुष्कर्म की बात उसकी बुआ को बताई। जिसकी सूचना परिवार के लोगों को द्वारा फोन कर पुलिस को दी गई। बच्ची के साथ पड़ोसी युवक के द्वारा दुष्कर्म किए जाने की सूचना मिलते ही पुलिस गांव पहुंची और आरोपी युवक को हिरासत में लेकर थाने ले गई।

वहीं थाना इगलास इंस्पेक्टर विजय सिंह का कहना है कि क्षेत्र के एक गांव में परिवार के लोगों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई कि उनकी 5 वर्षीय बच्ची पड़ोसी के घर खेलने गई थी। तभी घर में मौजूद पड़ोसी युवक ने उसके घर में खेल रही बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी युवक को हिरासत में लिया। पुलिस ने दुष्कर्म पीड़ित बच्ची को मेडिकल परीक्षण एवं उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया। मामले में पीड़ित परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी युवक को हिरासत में लेकर मुकदमा दर्ज करते हुए पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही हैं।

Check Also

राजधानी में तड़के सुबह हुआ सड़क हादसा, एक युवक गंभीर 

लखनऊ,(ऋषभ तिवारी)। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मगंलवार की तड़के सुबह करीब तीन बजे …