अलीगढ़: नासिर-जुनैद की हत्या के विरोध में आजाद समाज पार्टी का प्रदर्शन

द ब्लाट न्यूज़ राजस्थान में पिछले दिनों मुस्लिम समुदाय से ताल्लुक रखने वाले युवक नासिर और जुनैद का अपहरण कर जीप में जिंदा जलाकर की गई हत्या के विरोध में आजाद समाज पार्टी काशीराम इकाई अलीगढ़ द्वारा प्रदर्शन करते हुए जिलाधिकारी कार्यालय तक मार्च निकाला गया। इस दौरान नासिर और जुनैद की हत्या के विरोध में प्रदर्शन कर रहे आजाद समाज की पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा नारेबाजी भी की गई।

 

 

जिसके बाद डीएम कार्यालय पर राजस्थान में हुई घटना को लेकर किए जा रहे प्रदर्शन के दौरान एक ज्ञापन आजाद समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं ने देश के महामहिम राष्ट्रपति के नाम प्रशासनिक अधिकारी को सौंपा गया। राष्ट्रपति के नाम सोंपे गए ज्ञापन में राजस्थान में हुए प्रकरण की जांच और सख्त कार्यवाही ओर सरकार से आर्थिक सहायता के साथ ही दोषियों को फांसी दिलाए जाने ओर मृतक युवकों के पीड़ित परिवार के लोगों की सुरक्षा की भी मांग की गई है

आजाद समाज पार्टी के द्वारा राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन ज्ञापन सौपे जाने के बाद मौके पर मौजूद प्रशासनिक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि आजाद समाज पार्टी काशीराम इकाई अलीगढ़ के द्वारा राजस्थान में विगत दिनों मुस्लिम समुदाय के दो लड़के नासिर और जुनैद की हत्या हो गई थी। राजस्थान में नासिर और जुनैद की हत्या के विरोध में महामहिम राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा गया हैं। आजाद समाज पार्टी के द्वारा राष्ट्रपति के नाम उन्हें सोपे गए ज्ञापन में राजस्थान में हुए प्रकरण की जांच ओर कार्रवाई की मांग की गई है। जल्द ही ज्ञापन को राष्ट्रपति के समक्ष प्रेषित किया जाएगा।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …