अलीगढ़: महिला पर फैसले का दवाब बना मूंह पर जड़ा थप्पड़, फैसला नहीं करने पर बेटी को अगवा करने की दी धमकी

द ब्लाट न्यूज़ अति संवेदनशील इलाके की ऊपरकोट कोतवाली में महिला के साथ छेड़छाड़ के दर्ज मुकदमे में आरोपी लड़के का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया। जहां बीमार पति की दवाई लेने के लिए जा रही छेड़छाड़ की शिकार हुई महिला को खुद को एसएसपी और एसपी सिटी का पीआरओ बताकर धमकी देने वाले स्कूटी सवार आरोपी ने रास्ता रोककर महिला के गाल पर तमाचा जड़ते हुए छेड़छाड़ के दोनों मुकदमे वापस लेने का दबाव बनाया।

 

 

महिला ने जब छेड़छाड़ के मुकदमे वापस लेने और फैसला करने से मना किया तो आरोपी ने साथ में मौजूद उसकी बेटी शिफा को अगवा करने की धमकी दे डाली। छेड़छाड़ के उक्त मुकदमों में फैसला नहीं करने पर बेटी को अगवा करने की दी गई धमकी के बाद पीड़ित महिला दहशत के चलते थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही किए जाने की मांग की। पुलिस तहरीर के आधार पर मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के कोतवाली ऊपरकोट क्षेत्र के मुल्लापाड़ा निवासी छेड़छाड़ की शिकार हुई पीड़ित महिला तबस्सुम पत्नी अनीस के द्वारा ऊपरकोट कोतवाली पहुंचकर पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए दी गई तहरीर में आरोप लगाया है कि उसके साथ हुई वारदात 1 मार्च 2023 करीब 11:00 बजे की है। जब वह अपने घर से अपने बीमार पति की अपनी बेटी के साथ कैमिस्ट की दुकान से पैदल दवाई लेने के लिए जा रही थी। उसी दौरान उवेश नगर भुजपुरा निवासी आरोपी युवक नईम उर्फ नईमां जिस लड़के के खिलाफ उसके द्वारा छेड़छाड़ के आरोप में थाने पर दो मुकदमे दर्ज कराए हुए हैं वह स्कूटर पर सवार होकर उसका पीछा करते हुए उसके पास पहुंचा ओर छेड़छाड़ के दोनों मुकदमों को खत्म करने का दबाव बनाने लगा आरोप है कि जब उसने मुकदमा खत्म करने से मना कर दिया तो आरोपी लड़के ने उसके गाल पर तमाचा जड़ दिया। जिसके बाद आरोपी लड़के ने उसको कहा कि मुझसे फैसला कर ले नहीं तो तेरी बेटी शिफा को अगवा कर लूंगा, फिर तो तू उससे फैसला करेगी।

इसके साथ ही महिला का आरोप है कि आरोपी युवक नईम अपने आप को एसएसपी और एसपी सिटी का पीआरओ भी बताता है। जिसके बाद आरोपी युवक छेड़छाड़ के उक्त मुकदमे वापस नहीं लेने पर उसको और उसके परिवार के लोगों को जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गया। जिसके बाद पीड़ित महिला तबस्सुम ने थाने पहुंचकर उसके साथ छेड़छाड़ के मुकदमे वापस लेने को लेकर रास्ता रोककर तमाचा जड़ने और बेटी को अगवा करने की धमकी देने वाले आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए पुलिस को तहरीर दी। पीड़ित महिला की तहरीर के आधार पर आरोपी लड़के के खिलाफ कार्रवाई करते हुए मामले की जांच में जुट गई है।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …