लड़की को रोमांस से भर देने के लिए जानिए कितनी देर तक करें ‘किस’

लड़के और लड़की के रिलेशन में किस का अहम रोल होता है। चुम्बन करने से आपके रिश्ते में काफी गहराई आती है। आप ऐसा करके अपने पार्टनर को तुरंत ही किसी भी काम के लिए राजी कर सकते है। लव बर्ड्स के लिए किस करने का कोई टाइम नही होता है। जब आपको सही लगे आप कर सकते है।

लड़की को किस करने के टिप्स:

# आप उसे गले से लगा सकते है। उसके बालो में उँगलियाँ फिरा सकते है। उसे बाहों में भर लेना अच्छा आईडिया रहेगा। आप अपनी गर्लफ्रेंड को किस करते समय बिलकुल नोर्मल बने रहे और नर्वस न हो।

# जब आप लड़की के साथ अच्छे से घुल मिल जाए तब ही किस करना सही होगा। किस करने से पहले अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड का हाथ पकड़कर किस कर लेते है तो वो आपका इशारा समझ जाएगी।

# आप अपनी सांसो को मह्काने के लिए माउथ फ्रेशनर का भी इस्तेमाल कर सकते है। सबसे अच्छा रहेगा की आप लड़की को जरा देर के लिए किस करे और दूर हट जाए।

# फिर वो आपके मन को समझ पाएगी। यकीन मानिये की आपको दूसरा मौका तुरंत ही मिल जाएगा। दूसरा चुम्बन आप बिना हिचक के लम्बे समय तक कर सकते है।

# आप जब लड़की की कमर में हाथ डालकर सह्लाएंगे तो खुद ही उसका चुम्बन करने का दिल करने लग जाएगा।उसके होठो पर भी अपनी उँगलियाँ चलाएं। लडकी को प्यार वाली फिलिंग आएगी।

# आप उसकी जीभ को चूस सकते है और उसे भी अपनी जीभ चूसने को दे सकते है। इस तरह से आपका रिश्ता और रिलेशनशिप नेक्स्ट लेवल पर चली जाएगी।

# यह जरुरी नहीं कि आप 2 3 मिनट तक लगातार किस करते रहे। आप 1 मिनट तक चुम्बन करने के बाद कुछ सेकंड का ब्रेक भी ले सकते है।

Check Also

इश्क़ छुपता नहीं छुपने से :Rishabhपंत से मिलने से खुद को रोक नहीं पायी Urvashiरौतेला सामने आ ही गया मुलाकात का सबूत

The Blat News:           उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के मामले में …