अलीगढ़: गैंगस्टर एक्ट में फरार चल रहा आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

द ब्लाट न्यूज़ थाना बरला पुलिस ने थाने पर गैंगस्टर एक्ट में दर्ज मुकदमे में पुलिस को चकमा देकर फरार चल रहे एक वांछित आरोपी मुकेश कुमार को दबिश के दौरान उसके गांव से गिरफ्तार किया गया। जिसके बाद पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट की धारा 2/3 के तहत थाने पर दर्ज मुकदमे में कार्रवाई करते हुए वांछित आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश करते हुए पुलिस अभिरक्षा में जेल भेज दिया।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना बरला क्षेत्र के गांव दतावली निवासी शातिर बदमाश मुकेश कुमार पुत्र राधेश्याम के खिलाफ मुकदमा अपराध संख्या 35/2023 गैंगस्टर एक्ट की धारा 2/3 के पुलिस द्वारा थाने पर मुकदमा दर्ज किया गया था। थाने पर दर्ज गैंगस्टर एक्ट के मुकदमे में पुलिस को चकमा देकर शातिर आरोपी फरार चल रहा था। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमों द्वारा दबिश दी गई थी।

लेकिन आरोपी पिछले काफी समय से पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा। जिसके बाद गैंगस्टर एक्ट में वांछित चल रहे आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी कलानिधि नैथानी के निर्देश पर ऑपरेशन प्रहार के तहत पुलिस द्वारा कार्यवाही की गई ओर दबिश के दौरान वांछित अभियुक्त को उसके गांव से गिरफ्तार कर पुलिस थाने ले गई और थाने पर दर्ज गैंगस्टर एक्ट के मुकदमे कार्रवाई करते हुए फरार चल रहे वांछित आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश करते हुए जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …