सीतापुर: बेकाबू होकर भागवत कथा में घुसी कार महिला बच्चे समेत 1 दर्जन से अधिक लोग रौंदा

द ब्लाट न्यूज़ खबर यूपी के सीतापुर से हैं जहा एक कार अचानक अनियंत्रित होकर भागवत कथा में जा घुसी जिससे कथा सुन रहे महिला बच्चे समेत करीब 1 दर्जन से अधिक श्रोता गणों को रौंद दिया कई गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल पहुंचाया।

 

 

आपको बता दें कि संदना थाना क्षेत्र के मढ़िया गांव में भागवत कथा का आयोजन किया जा रहा था जिसमें दर्जनों की संख्या में श्रोता गण कथा का अमृत पान कर रहे थे इसी दौरान एक कार अचानक अनियंत्रित हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो कार चालक बेहद नशे में था कार चालक ने कथा सुन रहे लोगों पर कार चढ़ा दी इस हादसे में अर्पित पुत्र सुशील उम्र 8 माह की मौत हो गई।

वही लगभग एक दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिधौली तथा कस्बे के जयश्री अस्पताल पहुंचाया। जहां से चिकित्सकों ने रोशनी ,कमला व do अन्य की हालत को गंभीर देखते हुए उन्हें ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया तथा शेष लोगों का इलाज जारी है।

सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक सीतापुर घुले सुशील चंद्रभान मौके पर पहुंचे और घायलों का हाल जाना थाना प्रभारी संदना ने बताया कि घायलों का इलाज अस्पताल में जारी है तथा कार को हिरासत में ले लिया गया है एवं अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Check Also

बदायूं रोड पर भारी वाहनों का प्रवेश पूरी तरह से वर्जित

बरेली : भमोरा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 25 अप्रैल को जनसभा की वजह से …