अलीगढ़: NH-91 पर दिल्ली जा रही यात्रियों से खचाखच भरी पलटी रोडवेज बस,18 घायल

द ब्लाट न्यूज जनपद अलीगढ़ के थाना गभाना इलाके के नेशनल हाईवे-91 स्थित चुहरपुर गांव के पास उस वक्त तेज रफ्तार रोडवेज बस का कहर देखने को मिला है। जब उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की फर्रुखाबाद डिपो की यात्रियों से खचाखच भरी एक रोडवेज बस दिल्ली जा रही थी। उसी दौरान रोडवेज बस का ड्राइवर बस की रफ्तार पर संतुलन खो बैठा। जिसके बाद सवारिया लेकर जा रही तेज रफ्तार रोडवेज बस सड़क किनारे गहरी खाई में पलट गई।

 

 

सड़क किनारे गहरी खाई में रोडवेज बस पलटते ही उसमें सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। रोडवेज बस पलटते हुए देख सड़क पर गुजर रहे राहगीर और ग्रामीण मौके पर पहुंचे और बस के अंदर फंसे यात्रियों को निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया ओर सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों की मदद से एक्सीडेंट में घायल 18 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां 7 लोगों को अलीगढ़ जिला मलखान सिंह अस्पताल रेफर कर दिया।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के जनपद फर्रुखाबाद डिपो की एक रोडवेज बस शनिवार को 45 सवारियां रोडवेज बस में भरकर अलीगढ़ के रास्ते गुजर कर दिल्ली जा रही थी। बताया जा रहा है कि जैसे ही सवारियों से खचाखच भरी रोडवेज बस अलीगढ़ जिले के थाना गभाना क्षेत्र के दिल्ली अलीगढ़ कानपुर नेशनल हाईवे-91 स्थित चुहरपुर गांव के पास पहुंची उसी दौरान तेज रफ्तार रोडवेज बस का चालक अपनी बस की रफ्तार पर नियंत्रण खो बैठा जिसके बाद तेज रफ्तार रोडवेज बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गहरी खाई में पलट गई। सड़क किनारे गहरी खाई में सवारियों से खचाखच भरी रोडवेज बस पलटते ही उसमें सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई ओर यात्री खून से लथपथ होते हुए बस के अंदर फस गए जिसके बाद बस के अंदर फंसे लोगों ने अपने आप को बाहर निकालने के लिए चीखना चिल्लाना शुरू कर दिया।

रोडवेज बस के अंदर फंसे यात्रियों के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर सड़क पर गुजर रहे राहगीर वाहनों को खड़े करते हुए स्थानीय ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंचे। जिसके बाद मौके पर इकट्ठा हुए लोगों के द्वारा रोडवेज बस के अंदर फंसे यात्रियों को निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया। तो वही घटनास्थल पर मौजूद ग्रामीणों द्वारा फोन कर रोडवेज बस सड़क किनारे गहरी खाई में पलटने की सूचना फोन कर पुलिस को दी। एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई।

बताया जा रहा है कि इस दर्दनाक एक्सीडेंट में बस में सवार 18 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनको मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा लोगों की मदद से सरकारी एंबुलेंस के जरिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जबकि 7 लोगों की हालत को गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल ले जाया गया। हादसे के बाद मौके पर मौजूद पुलिस घटनाक्रम को लेकर अग्रिम कार्यवाही करने में जुटी हुई है।

वहीं दर्दनाक हादसे में घायल जनपद एटा के थाना जैथरा क्षेत्र के गांव नंगला अजीत निवासी सचिन पुत्र रणवीर सिंह ने रोडवेज बस हादसे के बाद बताया कि वह एटा से सरकारी रोडवेज बस में सवार होकर दिल्ली जा रहा था।तभी अलीगढ़ के पास रोडवेज बस सड़क किनारे खाई में पलट गई। जिसके चलते बस में सवार सभी यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …