नई दिल्ली: एलन बॉर्डर ने दूसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की खराब बल्लेबाजी की आलोचना की

द ब्लाट न्यूज़ महान ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एलन बॉर्डर ने बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के दूसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की खराब बल्लेबाजी की आलोचना की। साथ ही कहा कि वह इस परिणाम से हैरान हैं। टेस्ट क्रिकेट की एक पारी (7/42) में रवींद्र जडेजा के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी आंकड़ों और रविचंद्रन अश्विन की स्पिन मास्टरक्लास की मदद से भारत ने ऑस्ट्रेलिया को तीन दिनों के भीतर दूसरे टेस्ट में छह विकेट से हराकर चार मैचों की सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली।

 

 

बॉर्डर ने फॉक्स क्रिकेट को बताया, मैं निराश हूं, मैं हैरान हूं, जिस तरह से उन्होंने बल्लेबाजी की है। उससे मैं नाराज हूं। ऑस्ट्रेलिया दूसरे टेस्ट में काफी बेहतर था, पहली पारी में प्रतिस्पर्धी स्कोर बनाकर दूसरे दिन भारत को 139/7 होने से पहले। लेकिन अक्षर पटेल के 74 रन ने मैच का पासा बदल दिया, जिससे मेहमान को पहली पारी में सिर्फ एक रन की बढ़त मिली।

तीसरे दिन, ऑस्ट्रेलिया 1/65 से 113 पर ऑल आउट हो गया, स्टीव स्मिथ, मैथ्यू रेनशॉ और कप्तान पैट कमिंस के रूप में भारतीय स्पिनरों को स्वीप करने का प्रयास करना भारी पड़ा।

उन्होंने कहा, यह खराब बल्लेबाजी थी। किसी ने अच्छी बल्लेबाजी करने की कोशिश नहीं की। वे हर गेंद पर स्वीप शॉट, रिवर्स स्वीप खेलते हुए बस आउट हो रहे थे।

19 साल में पहली बार भारत में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी हासिल करने की ऑस्ट्रेलिया की उम्मीदों को लगातार दूसरी टेस्ट हार के बाद बड़ा झटका लगा।
भारत ने चार मैचों की श्रृंखला में 2-0 की बढ़त बनाकर अरुण जेटली स्टेडियम में छह विकेट से जीत के साथ चौथी बार बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी को बरकरार रखा।
सीरीज का तीसरा टेस्ट एक से पांच मार्च के बीच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में होगा।

Check Also

27वें फेडरेशन कप राष्ट्रीय चैंपियनशिप 2024 में हिस्सा लेंगे नीरज चोपड़ा

नई दिल्ली । ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा 12 से 15 मई तक ओडिशा …