तीन युवकों ने युवती को उतारा मौत के घाट, ग्रामीणों में आक्रोश

‎Author : S.S.Tiwari


कानपुर। बिधनू थाना क्षेत्र में मझावन के अटवा मिर्जापुर गांव में मंगलवार की सुबह एक युवती की उस समय हत्या कर दी गयी ज बवह सुबह अपने जानवरों को चारा पानी दे रही थी। हमलावर तीन की संख्या में थे और वारदात को अंजाम देते हुए युवती की छोटी बहन के चीखने पर हमलावर मौके से फरार हो गये। घटना के बाद सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पडताल शुरू की तो वहीं गांव भर में आक्रोश का माहौल है।


मझावन थाना बिधनू के अटवा मिर्जापुर गाव के रहने वाले कदम सिंह के परिवार में उनकी पत्नी सुमित्रा, एक पुत्र तथा 6 बेटिया थी। कदम सिंह ने बताया कि मृतका उनकी तीसरे नम्बर की पुत्री थी, जिसकी उम्र 22 वर्ष की थी और वह प्रतिदिन घर से ही 200 मीटर दूरी पर बनी एक झोपडी, जहां उनके जानवर बधें रहते है वहां उन्हे चारा-पानी देने जाती थी। रोज की ही तरह मंगलवार को भी सीमा जानवरों को सुबह लगभग साढे छै बजे चारापानी कराने गयी थी। बताया कि पीछे से उसकी छोटी बहन निशान भी झोपडी में जा रही थी कि उसने देखा कि झोपडी में गांव के ही रणधीर ओर उसके दो अन्य साथी सीमा पर फरसे से प्रहार कर रहे थे, जिसके बाद वह चीखने लगी। शोर सुनकर ग्रामीण झोपडी की ओर दौडे तब तक हमलावर भाग निकले। वहीं हमले में सीमा की मौत हो चुकी थी और मौके पर ग्रामीणों की भीड लग गयी। पुलिस को सूचना दी गयी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। वहीं पिता कदम सिंह ने बताया कि पूर्व में रणधीर उनकी पुत्री को परेशान करता था और इसे लेकर 2020 में मारपीट भी हुई थी। तब से रणधीर का परिवार उनके परिवार से खुन्नस रखने लगा था और इसी के कारण रणधीर ने घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद ग्रामीणों का आक्रोश देखकर फोर्स को बुला लिया गया।

वहीं थाना प्रभारी योगेश कुमार सिंह ने बताया कि फारेंसिक टीम को बुलाया गया है, जांच की जा रही है। मामले में स्वजनों द्वारा तहरीर मिलने के उपरान्त आगे की कार्यवाही की जायेगी।

इन्होंने ये बताया

 वहीं घटना के स्थल पहुंचे पुलिस उपायुक्त दक्षिण प्रमोद कुमार ने कहा है कि किसी भी प्रकार से दोषियों को बक्शा नही जायेगी, फिलहाल गांव वालों के सहयोग से एक अपराधी को पकड लिया गया है, परिजनों से तहरीर ली जा रही है साथ ही उन्होने पूर्व की धटना पर कहा कि पूर्व में पुलिसकर्मियो द्वारा की गयी लापरवाही की भी जांच कराई जायेगी।

Check Also

Kanpur: सब्जी विक्रेता आत्महत्या मामले पर मुख्यमंत्री ने लिया संज्ञान, गिरफ्तारी के दिए निर्देश

•चकरपुर मंडी चौकी प्रभारी सत्येंद्र कुमार यादव व सिपाही अजय यादव मृतक सुनील से वसूली …