शर्मसार : कांवड़ियों को बांटी गई बीयर की कैन,वीडियो वायरल 

• हिंदुत्व के साथ किया गया बड़ा खिलवाड़,करणी सेना


अलीगढ़, संवाददाता। शिवरात्रि के मौके पर हिंदुओं की आस्था के साथ खिलवाड़ करते हुए कावड़ियों को बड़ी मात्रा में बियर की केन बांटे जाने को लेकर एक हैरान कर देने वाला कारनामा सामने आया है। जहां थाना क्वार्सी इलाके के रामघाट रोड पर शिवरात्रि के मौके पर कावड़ लेकर आ रहे कावड़ियों को एक अपाचे बाइक सवार युवक के द्वारा बड़ी तादाद में बियर की कैन बांटे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जहां कावड़ लेकर अपने-अपने गंतव्य की तरफ जा रहे शिव भक्तों को एक युवक खुलेआम बीयर की कई पेटियों को सड़क पर रखकर कावड़ियों को बियर से भरी केन बाटते हुए दिखाई दे रहा है। कावड़ियों को युवक द्वारा बड़ी तादाद में बियर की केने बाटे जाने का वीडियो वायरल होने के बाद आबकारी विभाग और पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। इसके बाद आनन-फानन में पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर कावड़ियों का बियर बांटने वाले अज्ञात युवक के खिलाफ क्वार्सी थाने में मुकदमा दर्ज करते हुए मौके से 14 बियर की कैन और बाइक बरामद करते हुए अज्ञात युवक की तलाश शुरू कर दी है। तो वही करणी सेना के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने कहा है कि ये हिंदुत्व के साथ बहुत बड़ा खिलवाड़ किया गया है। साथ ही आरोपी की जल्द गिरफ्तारी को लेकर पुलिस प्रशासन को चेतावनी देते हुए अल्टीमेटम दिया।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना क्वार्सी क्षेत्र के रामघाट रोड स्थित गांधी आई हॉस्पिटल के सामने एक अपाचे बाइक सवार अज्ञात युवक द्वारा हिंदुओं की आस्था के साथ खिलवाड़ करते हुए बियर के ठेके से बीयर खरीदने के बाद सड़क पर बीयर की कई पेटियां रख शिवरात्रि के मौके पर कांवड़ लेकर अपने अपने गंतव्य की तरफ जा रहे कांवरियों को बड़ी मात्रा में बीयर की कैन बांटे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो हिंदू धर्म में आस्था रखने वाले लोगों के लिए बेहद ही शर्मनाक करने वाला है। वीडियो में एक अपाचे बाइक सवार अज्ञात युवक रामघाट रोड के किनारे बियर की कई पेटियां रखकर रोड से गुजर रहे कावड़ियों को बियर की कैन बांटता हुआ नजर आ रहा है। जिसको लेकर स्थानीय दुकानदारों का कहना है कि एक युवक आया और कई सारी बियर की पेटियां रखकर सड़क पर जा रहे कावड़ियों को बियर बांट रहा था कांवड़ियों को बियर की कैन बांटते देख स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और युवक द्वारा कावड़यों को बीयर बांटे जाने की बात का विरोध किया।

स्थानीय लोगों के विरोध के चलते कावड़ियों को बियर की केन बांट रहा युवक मौके से चला गया है। लेकिन इस दौरान युवक की इस शर्मनाक करतूत को लोगों द्वारा अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया और एक अज्ञात युवक द्वारा बियर की कई पेटियों सड़क पर रखकर कावड़ियों को बियर बांटे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।

वहीं वायरल वीडियो में आप साफ तौर पर सुन सकते हैं कि स्थानीय लोग यह भी कहते हुए नजर आ रहे हैं कि जबरन क्यों कांवरिया को बीयर बांट रहा है, हर कांवरिया को बियर देने के बाद युवक पैर छूता हुआ भी नजर आ रहा है। शिवरात्रि के मौके पर युवक के द्वारा कावड़ियों को बियर बांटे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद करणी सेना के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ज्ञानेंद्र चौहान ने बियर बांटने वाले आरोपी युवक की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस प्रशासन को चेतावनी देते हुए अल्टीमेटम दिया है। इसके साथ ही करणी सेना ने अल्टीमेटम देते हुए कहा है कि हिंदुत्व के साथ ये बहुत बड़ा खिलवाड़ किया गया है। कावड़ियों को बीयर बांटने वाले आरोपी युवक के खिलाफ जल्द से जल्द कठोर कार्रवाई होनी चाहिए। आरोपी युवक के खिलाफ जल्द कार्रवाई नहीं हुई तो करणी सेना के द्वारा उग्र आंदोलन किया जाएगा।

वही इस मामले पर सीओ तृतीय शिव प्रताप सिंह का कहना है कि एक युवक द्वारा कावड़ियों को बियर बांटे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिस वीडियो में एक युवक रामघाट रोड पर कावड़ियों को बियर बांटता हुआ नजर आ रहा था। जिस वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए चौकी इंचार्ज की तहरीर पर क्वार्सी थाने पर अज्ञात में मुकदमा दर्ज किया गया। जिसके बाद पुलिस ने मौके से 14 बियर की केन सहित एक अपाचे मोटरसाइकिल भी बरामद की है। जबकि कावड़ियों को बीयर बांटने वाला अज्ञात युवक किशनपुर इलाके का रहने वाला बताया जा रहा है। जिसने रामघाट रोड स्थित शराब के ठेके से बीयर की कई पेटियां खरीदी थी। जिसके चलते आबकारी विभाग ने बियर दुकानदार के खिलाफ नोटिस जारी करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी कि उस दुकानदार ने इतनी बड़ी मात्रा में एक आदमी को एक साथ इतनी बियर की पेटियां क्यों बेंच दी।जबकि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है ओर बरामद की गई मोटरसाइकिल के आधार पर आरोपी की तलाश की जा रही है।

Check Also

देहरादून: बाइक सवार दो लोगों की मौत…

देहरादून : सोमवार देर शाम उत्तरकाशी के मोरी तहसील के पास एक दर्दनाक हादसे में …