कार रोकने पर भड़के पूर्व विधायक, सत्ता में आने पर पुलिस को दी पेशाब पिलाने की धमकी, मुकदमा दर्ज

बरेली। ब्लॉक प्रमुख के चुनाव में पूर्व विधायक विजय पाल सिंह की पत्नी सुनीता सिंह को बीजेपी उम्मीदवार सोनम ग्वाल ने मात दे दी। पराजय के बाद विजयपाल सिंह अपनी पत्नी को लेने के लिए ब्लॉक जा रहे थे। रास्ते में पुलिस ने विजय पाल और सपा कार्यकर्ताओं की कार रोक लिया। कार रोकने से नाराज विजय पाल सिंह की पुलिस से जमकर नोकझोंक हुई। विजय पाल ने पुलिस से अभद्रता की। सरकार आने देख लेने की धमकी दी। पुलिस के साथ अभद्रता की वीडियो वायरल हुई तो अफसर एक्शन में आ गए। पुलिस ने विजय पाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वीडियो में दिखाई दे रहे अन्य सपाईयों को भी चिह्नित किया जा रहा है।

फरीदपुर ब्लॉक में प्रमुख पद के लिए सपा की ओर से पूर्व विधायक विजय पाल सिंह की पत्नी सुनीता सिंह चुनाव मैदान में थी। भाजपा ने विधायक डॉ श्याम बिहारी लाल की भाभी सोनम को प्रत्याशी बनाया। दोनों में कशमकश की वजह से पुलिस में ब्लॉक कार्यालय को जाने वाले सभी रास्तों को सुबह से ही बेरिकेटिंग करके बंद कर दिया। केवल मतदाताओं और उनके हेल्पर को जाने की अनुमति दी गई। भाजपा प्रत्याशी सोनम ने सुनीता को 21 मतों से पराजित कर दिया। यह सूचना सपा कार्यकर्ताओं में पहुंची। पूर्व विधायक विजयपाल सिंह तमाम कार्यकर्ताओं को लेकर डायट के रास्ते से अपनी पत्नी एवं सपा प्रत्याशी सुनीता सिंह को लेने के लिए मतदान केंद्र जा रहे थे।

पुलिसकर्मियों ने उनकी कार को रोक लिया। इसके बाद तमाम सपाई मौके पर एकत्र हो गए। वह हंगामा करने लगे। हंगामे की सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर विजय कुमार मौके पर पहुंचे। सपाइयों ने कार से अपने प्रत्याशी को मतदान केंद्र से वापस लाने की जिद शुरू कर दी। इसी दौरान सुनीता सिंह पैदल चलते हुए मौके पर पहुंची। जिसके बाद सपा कार्यकर्ता भड़क उठे। विजय पाल सिंह ने पुलिस पर अभद्र टिप्पणी की। सरकार आने पर पेशाब पिलाने तक की बात कही। सोशल मीडिया पर अभद्रता के वीडियो वायरल हुए तो पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस ने पूर्व विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

सीओ फरीदपुर आरके मिश्र ने बताया कि निष्पक्ष और शांतिपूर्ण मतदान कराने के लिए सुरक्षा व्यवस्था की गई थी। सुरक्षा व्यवस्था भंग करने की कोशिश करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। पुलिस के मुताबिक कार रोकने के बाद सपा कार्यकर्ताओं ने नोकझोंक करते हुए अभद्र टिप्पणी की। इंस्पेक्टर उन्हें लगातार समझाते रहे। पुलिस ने सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो से नोकझोंक और अभद्र टिप्पणी करने वाले लोगों को चिन्हित करना शुरू किया है। 

Check Also

विदेश में नौकरी का झांसा देकर जीजा और साले से दो युवकों ने ठगे लाखों रूपये

फतेहपुर। विदेश में नौकरी का झांसा देकर जीजा और साले से दो युवकों ने दो …