महिला का एक्सीडेंट में कटा हाथ घायल पति भूला अपना दर्द…

अलीगढ़, संवाददाता। थाना लोधा क्षेत्र के दिल्ली कानपुर अलीगढ़ नेशनल हाईवे-91 पर यूपी के शाहजहांपुर से अलीगढ़ के रास्ते दिल्ली जा रही यात्रियों से खचाखच भरी एक वोल्वो बस सड़क के बीचो-बीच बने डिवाइडर से टकराकर तेज रफ्तार के साथ अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गहरे गड्ढे में पलट गई। सड़क किनारे गड्ढे में यात्रियों से खचाखच भरी वोल्वो बस पलटते ही उसमें सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। यात्रियों की चीख-पुकार की आवाज सुनकर स्थानीय लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को दी।

सड़क किनारे गड्ढे में यात्रियों से खचाखच भरी वोल्वो बस पलटने की सूचना मिलते ही इलाका थाना अध्यक्ष भारी फोर्स के साथ पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से वोल्वो बस के अंदर फंसे यात्रियों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकालते हुए आनन-फानन में एएमयू के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज सहित आसपास के निजी अस्पतालों में उपचार के लिए भर्ती कराया। जिसमें 3 लोगों की हालत चिंताजनक बताई जा रही है। तो वहीं 1 दर्जन से ज्यादा लोग इस दर्दनाक हादसे में घायल हुए हैं। वहीं एक्सीडेंट में घायल महिला सुमन तिवारी ने बताया कि एक्सीडेंट में एक महिला सहित 3 लोगों के हाथ कट गए। जबकि कई लोग घायल हैं।

थाना लोधा क्षेत्र के NH-91 पर उस वक्त दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है। जब यात्रियों से खचाखच भरी एक वोल्वो बस यूपी के शाहजहांपुर से अलीगढ़ के रास्ते नोएडा दिल्ली जा रही थी। बताया जा रहा है कि जैसे ही बस थाना लोधा क्षेत्र इलाके में पहुंची।

उसी दौरान बस का चालक वोल्वो बस की रफ्तार पर नियंत्रण खो बैठा। जिसके बाद यात्रियों से खचाखच भरी वोल्वो बस सड़क के बीचो-बीच बने डिवाइडर से टकराते हुए अनियंत्रित होकर तेज रफ्तार के साथ सड़क किनारे गहरे गड्ढे में पलट गई। सड़क के बीचो-बीच बने डिवाइडर से टकराकर वोल्वो बस के गहरे गड्ढे में गिरते ही उसमें सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई और बस में फंसे यात्री अपनी जान बचाने के लिए मदद की गुहार लगाने लगे।

इस दौरान वोल्वो बस में फंसे यात्रियों की चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर सड़क पर गुजर रहे राहगीर और स्थानीय ग्रामीण हादसा होता देख दौड़कर मौके पर पहुंचे। जिसके बाद मौके पर पहुंचे लोगों के द्वारा वोल्वो बस के अंदर फंसे यात्रियों को निकालने की कोशिश शुरू की और मौके पर मौजूद लोगों के द्वारा सड़क किनारे गहरे गड्ढे में वोल्वो बस पलटने की सूचना इलाका पुलिस को फोन कर दी गई।

यात्रियों से भरी वोल्वो बस पलटने की सूचना मिलते ही इलाका पुलिस भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और मौके पर मौजूद लोगों की मदद से अपनी जान बचाने के लिए बस के अंदर फंसे यात्रियों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया और आनन-फानन में घायलों को मेडिकल कॉलेज सहित निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया। वही आपको बता दें कि मौके पर मौजूद लोगों की माने तो हादसे में 3 लोगों की हालत चिंताजनक बताई जा रही है। जबकि एक दर्जन से ज्यादा लोग इस हादसे में घायल हुए हैं। सभी घायलों का उपचार मेडिकल कॉलेज और निजी अस्पतालों में लगातार जारी है।

वहीं अस्पताल के सफेद बिस्तर पर जिंदगी और मौत के बीच झूल रही वोल्वो बस में सफर करने वाली नोएडा निवासी घायल महिला सुमन तिवारी का कहना है कि सड़क किनारे गहरे गड्ढे में वोल्वो बस पलटते ही उसमें सवार यात्री एक दूसरे के ऊपर गिर पड़े। यात्रियों के एक दूसरे के नीचे दबने के चलते उसके कूल्हे और शरीर में कई जगह गंभीर चोटें आई हैं।जबकि वॉल्वो बस में उसके साथ सफर कर रहे 3 लोगों के एक्सीडेंट में हाथ कट गए। जबकि कई लोग घायल हैं।

वही एक्सीडेंट में घायल नोएडा सेक्टर-45 निवासी मलिदर का कहना है कि वोल्वो बस एक्सीडेंट में उसकी पत्नी आशा देवी का हाथ उसके शरीर से कट कर बिल्कुल अलग हो गया है। जबकि उसके शरीर में गंभीर चोटें आई हैं। इसके साथ ही उसने बताया कि वह अपने घर से ढाई घाट रामघाट रामनगरिया गंगा जी स्नान करने के लिए गए थे। जहां पत्नी के साथ वोल्वो बस में सवार होकर अपने घर नोएडा लौट रहे थे। उसी दौरान अलीगढ़ इलाके में 3:00 बजे के करीब एक्सीडेंट हो गया। जिसमें उसकी पत्नी आशा देवी का एक हाथ काट कर उसके जिस्म से अलग हो गया। जबकि वह भी घायल हो गया लेकिन पत्नी का हाथ कटने के बाद अपना दर्द भूल गया।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …