नई दिल्ली:पीएफआई की देशविरोधी साजिश का खुलासा

The blat news: ){नई दिल्ली}

पीएफआई माडयूल का भंडाफोड़ करते हुए एनआईए ने कई साजिशों से पर्दा उठा दिया है। एनआइए ने पीएफआई ट्रेनर सुल्तान उस्मान उर्फ याकूब के राइट हैंड बिलाल को गिरफ्तार कर लिया है। शक के आधार पर बिलाल की गिरफ्तारी मधुबन थाने के जितौरा से है। वहीं पूछताछ के दौरान उसने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। एनआईए की जांच में एक और बड़ी साजिश का खुलासा हुआ है। साजिश यह है

Image result for पीएफआई की देशविरोधी साजिश का खुलासा, टारगेट किलिंग करके माहौल बिगाडऩे की कोशिश, एनआईए ने पकड़ा गुर्गा
जिस तरह आतंकवादी कश्मीर में टारगेट किलिंग के जरिये माहौल बिगाडऩे की साजिश रचते हैं, ठीक उसी तरह से बिहार में प्रतिबंधित पीएफआई अब सशस्त्र ट्रेनिंग की जगह महत्वपूर्ण लोगों को टारगेट कर उन्हें जान से मारने की योजना पर कार्य कर रहा है। इसके पीछे उद्देश्य यही है कि सांप्रदायिक सद्भाव बिगड़े और धार्मिक उन्माद फैले। इसके लिए काफी समय से हथियार और गोली पहुंचाए जा रहे थे।
हरपुर किशुनी गांव के रहने वाले बिलाल से जब सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने कबूल किया कि वह पीएफआइ से जुड़ा हुआ है। याकूब उर्फ उस्मान के साथ संगठन के विस्तार में वह लगा था, उसने यह भी बताया कि मुजफ्फरपुर के बरूरात का परसौनी गांव पीएफआइ का शेल्टर है। वहां संगठन के राज्य सचिव रियाज मारूफ व ट्रेनर याकूब उर्फ सुल्तान उस्मान के साथ कई बैठकों में वह शामिल हुआ था।

Check Also

दिल्ली : एक कैब चालक की गोली मारकर कर दी गयी हत्या…

नई दिल्ली। दिल्ली में कथित तौर पर ‘रोडरेज’ की एक घटना में एक कैब चालक …