5 जनवरी 2023 का राशिफल जानें क्या हैं आज के राशिफल में

पढ़िए अपने अख़बार में दैनिक राशिफल में जानें कैसा हैं आप का आज का दिन…


• मेष राशि – व्यापारीवर्ग के पीछे रुके हुए पैसे मिलेंगे। आज आपको शारीरिक और मानसिक रूप से अधिक परिश्रम करने पड़ेंगे। खर्च अधिक रहेगा। अनैतिक कामवृत्ति मुसीबत में डाल सकती हैं, आध्यात्मिक विचार और व्यवहार आपको कुमार्ग पर जाने से रोकेंगे।


• वृष राशि – आज के दिन शेयर मार्केट मे काम करना आप को अच्छा फल देगा l आज के दिन आपको कोई नए कार्यो से लाभ होगा साथ ही आप को पिता का पूरा साथ मिलेगा आज के दिन दाम्पत्य सुख अच्छा रहेगा l

• मिथुन राशि – आज आप सामाजिक तथा सार्वजनिक क्षेत्र में प्रशंसा के पात्र बनेंगे। धन लाभ के योग हैं। पारिवारिक जीवन में सुख और संतोष का अनुभव होगा। आज आप बौद्धिक चर्चा में हिस्सा लेंगे परंतु अपनी वाणी पर संयम रखना आवश्यक है। 

• कर्क राशि- आज किसी से वैचारिक रूप से आवेश रह सकता है। समाधानकारी व्यवहार से अधिक लाभ होने की संभावना है। किसी के साथ कोई झगड़ा हो सकता है, तो आज गुस्सा करने से बचे काम-काज के लिए आज का दिन उत्तम है l

• सिंह राशि – मानसिक रूप से स्वस्थ रहेंगे। आपके कार्य निर्धारित योजना के अनुसार पूर्ण होंगे। आर्थिक लाभ की संभावना है। अधूरे कार्य पूर्ण होंगे। मायके की ओर से आनंद के समाचार मिलेंगे तथा मायके से लाभ भी हो सकता है। 

• कन्या राशि – आज आप के स्वास्थ्य में सुधार आएगा। सहकर्मियों से लाभ होगा। खेल कूद के मामलो मे आज आपको विजय प्राप्त होगी l किसी भी प्रकार के वाद-विवाद या बौद्धिक चर्चा से दूर रहिए। मित्रों के पीछे खर्च होने की संभावना है। पेट सम्बंधित बीमारियों से परेशानी हो सकती है। 

• तुला राशि – नए कार्य के आरंभ में असफलता मिलने की भी संभावना है। प्रवास की योजना आज न बनाएं आज के दिन थोड़ी बहुत परेशानी भले ही हों लेकिन दिन कुल मिलाकर आपके लिए शुभ रहेगा। नौकरी व्यवसाय में आपका प्रभाव बना रहेगा। 

• वृश्चिक राशि – आज कार्य क्षेत्र मे महिला मित्रों से मेलजोल बनाकर रखें आपको लाभ मिलेगा। माता और माता समान महिला से आशीर्वाद लेकर काम करें फायदे में रहेंगे। भौतिक सुख-सुविधाओं का लाभ मिलेगा।

• धनु राशि – आज का दिन विद्यार्थियों के लिए हर तरह से उत्तम है आज के दिन किसी से कोई समान गिफ्ट मे मिल सकता है आज परिवार में आनंद का वातावरण रहेगा। वाक् माधुर्य से आप अपना निर्धारित कार्य कर सकेंगे। आरोग्य अच्छा रहेगा। 

• मकर राशि –  आपकी सृजनात्मक शक्ति आज श्रेष्ठ रहेगी। शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ अनुभव करेंगे। दृढ़ विचारों के साथ आप कार्य पूर्ण कर सकेंगे। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। आज के दिन किसे से विवाद न करे आप के लिए हर तरह से उत्तम होगा।

• कुंभ राशि – आज शारीरिक शिथिलता और मानसिक चिंता से आपका मन व्यग्र रहेगा। वाहन चलाते समय अकस्मात न हो जाए इसका ध्यान रखें । स्नहीजनों और परिवारजनों के साथ वाद-विवाद होने की संभावना है। कोर्ट-कचहरी के कार्यों में सावधानी बरते ।

• मीन राशि – आर्थिक, सामाजिक और पारिवारिक क्षेत्र में भी लाभ होने की संभावना है। मित्रों और परिवारजनों के साथ पर्यटन स्थल पर जाने का आनंद प्राप्त होगा। व्यापार में भी लाभदायी दिन है। परिवार में सुख शांति बनी रहेगी। व्यावसायिक कार्य के प्रति भागदौड़ बढेगी।

Check Also

आगामी लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए जिलाधिकारी ने की बैठक, दिए निर्देश

कानपुर, ब्यूरो। आगामी लोकसभा की तैयारियों को ध्यान में रखते हुए  जनपद में जिलाधिकारी राकेश …