शेल्टर होम के पास मिला अज्ञात शव से मचा हड़कंप

अलीगढ़,संवाददाता।  ऊपरकोट कोतवाली क्षेत्र के भुजपुरा इलाके में बने शेल्टर होम के पीछे एक 35 वर्षीय अज्ञात युवक की लाश मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया ओर सैकड़ों की तादाद में लोगों का हुजूम अज्ञात लाश को देखने के लिए मौके ए-वारदात पर उमड़ पड़ा।जिसके बाद मौके पर पहुंचे लोगों द्वारा शेल्टर होम के पीछे अज्ञात व्यक्ति की लाश मिलने की सूचना पुलिस को दी सूचना मिलते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुंची गई। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर मौजूद लोगों से अज्ञात लाश की शिनाख्त करने की कोशिश की गई।

लेकिन लाश की शिनाख्त नहीं हो सकी। जिसके बाद पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर पंचायतनामा भरकर डेड बॉडी को शिनाख्त होने के लिए 72 घंटे के लिए मोर्चरी में रखवा दिया गया। मौके पर मौजूद पुलिस मृतक अज्ञात व्यक्ति की शिनाख्त कराने के साथ ही मौत के कारणों का पता लगाते हुए जानकारी जुटाने में जुटी हुई है।

अतिसंवेदनशील ऊपरकोट कोतवाली क्षेत्र के भुजपुरा स्थित रैन बसेरा में रहकर अपना गुजारा कर रहे मुन्नीलाल का कहना है कि वह पिछले काफी समय से रैन बसेरे में रह रहा है, जहां उसकी दो-तीन दिन से तबीयत खराब थी। तबीयत खराब होने पर वह थाना क्वार्सी क्षेत्र स्थित पंडित दीनदयाल अस्पताल में दवाई लेने के लिए गया था। जिसके बाद रात को लौट कर वापस आया और रेन बसेरा में सो गया। उसको नहीं पता कि रैन बसेरा के पास किसी की डेड बॉडी मिली जबकि उसका कहना है कि इस रेन बसेरा का मैनेजर नदीम और चौकीदार का नाम पहलवान है।

वही आपको बता दे की रेन बसेरा के पास सुबह होने पर स्थानीय लोगों ने एक 35 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति की लाश पड़ी हुई देखी थी रेन बसेरा के पास अज्ञात व्यक्ति की लाश पड़ी होने की सूचना जंगल में लगी आग की तरह फैल गई जिसके बाद सैकड़ों की तादाद में आसपास के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए जिसके बाद मौके पर इकट्ठा हुए लोगों के द्वारा युवक की मौत को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जाने लगे मौके पर मौजूद लोगों के द्वारा फोन कर अज्ञात व्यक्ति की लाश रैन बसेरे के पास पड़ी होने की सूचना इलाका पुलिस को दी गई।

सूचना मिलते ही इलाका थाना अध्यक्ष भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर मौजूद लोगों से अज्ञात युवक की शिनाख्त करने की जानकारी जुटाने की कोशिश करते हुए पूछताछ की गई। लेकिन अज्ञात युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी। युवक की शिनाख्त ना होने के चलते पुलिस ने शव का पंचनामा भर डेड बॉडी पोस्टमार्टम हाउस भिजवा दी। जहां 72 घंटे के लिए शिनाख्त नहीं होने तक मोर्चरी में डेड बॉडी रखी रहेगी। तो वही पुलिस अज्ञात लाश की पहचान कराने के साथ ही जांच में जुटी हुई है।

Check Also

दो बाइकों के बीच हुई आमने सामने की भिड़ंत में मां-बेटे सहित 3 की मौत, दो की हालत नाजुक

अलीगढ़,ब्यूरो। थाना छर्रा इलाके के अतरौली छर्रा रोड स्थित रामपुर मोड़ के पास देर रात …