ट्रैक्टर ने बाइक सवारों को रौंदा,हालत गंभीर…

अलीगढ़, संवाददाता। थाना बरला क्षेत्र के बरला चौराहे पर तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली का कहर उस वक्त देखने को मिला है। जब बाइक पर सवार होकर जा रहे दो युवकों की बाइक में ट्रैक्टर ने तेज रफ्तार के साथ टक्कर मारते हुए सड़क पर कुचल दिया। एक्सीडेंट होता देख सड़क पर गुजर रहे राहगीर दौड़कर मौके पर पहुंचे और खून से लथपथ सड़क पर पड़े दोनों घायलों को सरकारी एंबुलेंस 108 की मदद से ग्रामीणों ने उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र छर्रा में भर्ती कराया।

जहां डॉक्टर ने एक्सीडेंट में हैंड इंजरी के चलते गंभीर रूप से घायल एक युवक की हालत को चिंताजनक देखते हुए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि बरला चौराहे के पास बाइक सवार युवकों की मोटरसाइकिल के आगे अचानक कोई आ गया। जिसको बचाने के चक्कर में बाइक अनियंत्रित हो गई और पीछे से तेज रफ्तार के साथ आ रहे ट्रैक्टर ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी।


जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र छर्रा पर तैनात फार्मेसिस्ट कृष्ण गोपाल शर्मा ने बताया कि एक्सीडेंट में घायल दो बाइक सवार युवकों को 108 सरकारी एंबुलेंस की मदद से उपचार के लिए लाया गया था। जिसमें एक 21 वर्षीय युवक हरेंद्र के मूंह से खून और सिर में हेड इंजरी के चलते ज्यादा खून निकल गया। जिसको प्राथमिक उपचार के बाद उसकी हालत को गंभीर देखते हुए एएमयू के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। तो वही सत्यवीर पुत्र सुरेश को प्राथमिक उपचार दिया गया।

जिसकी हालत खतरे से बाहर है। वही एक्सीडेंट में घायल युवकों के द्वारा बताया गया कि उनकी मोटरसाइकिल के आगे अचानक कोई व्यक्ति आ गया। जिसको बचाने के चक्कर में उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई। तभी पीछे से तेज रफ्तार के साथ आ रहे ट्रैक्टर ने उनकी मोटरसाइकिल में टक्कर मारते हुए सड़क पर कुचल दिया। सड़क पर गिरते ही दोनों बाइक सवार युवकों के सिर में गंभीर चोट लग गई।

Check Also

आगामी लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए जिलाधिकारी ने की बैठक, दिए निर्देश

कानपुर, ब्यूरो। आगामी लोकसभा की तैयारियों को ध्यान में रखते हुए  जनपद में जिलाधिकारी राकेश …