शराबी युवक ने ई-रिक्शा में लगाई आग, सड़क पर जमकर मचाया उत्पात

अलीगढ़, संवाददाता। थाना सासनी गेट क्षेत्र के राधारमण गौशाला के पास नशे में धुत एक शराबी युवक ने सड़क किनारे खड़ी एक ई-रिक्शा में आग लगाते हुए जमकर तांडव मचाया। जिसके बाद नशे में धुत युवक के द्वारा ई-रिक्शा में आग लगाते हुए देख मौके पर मौजूद लोगों के द्वारा ई रिक्शा में लग रही आग को बुझाया गया और इसकी सूचना 112 नंबर पर फोन कर पुलिस को दी गई।

शराबी युवक द्वारा ई-रक्शा में आग लगाने की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में थानाअध्यक्ष महिला पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ई रिक्शा में आग लगाकर सड़क पर हंगामा कर रहे नशेड़ी युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में लेकर थाने ले गई।

 थाना सासनी गेट इलाके में उस वक्त हड़कंप मच गया। जब नशे में धुत एक शराबी युवक ने राधारमण गौशाला के पास सड़क पर उत्पात मचाते हुए ई- रिक्शा को आग के हवाले कर दिया। शराबी युवक के द्वारा ई-रिक्शा में आग लगाते हुए देख वहां मौजूद लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और ई रिक्शा में लग रही आग पर काबू पाते हुए बुझाया गया। तो वही ई-रिक्शा में आग लगाने वाले नशे में धुत शराबी युवक ने मौके पर जमकर उत्पात मचाया। शराबी युवक द्वारा ई-रिक्शा में आग लगाने के साथ ही हंगामा किए जाने की सूचना मौके पर मौजूद लोगों द्वारा 112 नंबर पर फोन कर सूचना पुलिस को दी गई।

नशे में धुत शराबी युवक के द्वारा ई-रिक्शा में आग लगाने ओर हंगामा किए जाने की सूचना मिलते ही 112 नंबर पुलिस ओर इलाका थाना अध्यक्ष महिला पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और ई- रिक्शा में आग लगाने के बाद सड़क पर हंगामा कर रहे शराबी युवक को पुलिस ने अपनी गिरफ्त में लिया। जिसके बाद पुलिस शराबी युवक को हिरासत में लेकर बाइक पर बिठा अपने साथ थाने ले गई। पुलिस द्वारा हिरासत में लिए गए शराबी युवक से घटना को लेकर जांच करते हुए पूछताछ की जा रही है।

Check Also

देहरादून: बाइक सवार दो लोगों की मौत…

देहरादून : सोमवार देर शाम उत्तरकाशी के मोरी तहसील के पास एक दर्दनाक हादसे में …