ऋषभ  शेट्टी की कांतारा का बनेगा प्रीक्वल, निर्माता ने बताया कब हो सकती है रिलीज

THE BLAT NEWS:

पिछले साल ऋषभ शेट्टी की फिल्म कांतारा ने दुनियाभर में कमाल दिखाया था। फिल्म की हर तरफ चर्चा हुई और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 400 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाए थे। फिल्म की सफलता के बाद दर्शक इसके सीक्वल की मांग कर रहे थे। सीक्वल को लेकर तरह-तरह की खबरें आती रहती हैं। एक पुरानी रिपोर्ट में ऋ षभ सीक्वल की बात को खारिज कर चुके हैं, लेकिन अब निर्माता विजय किरागंदूर ने इसे लेकर नई जानकारी दी है।
रिपोर्ट के अनुसार कांतारा के प्रीक्वल की तैयारी हो रही है। निर्देशक ऋ षभ शेट्टी फिल्म के सीक्वल नहीं, प्रीक्वल पर काम कर रहे हैं। मतलब फिल्म की कहानी आगे नहीं बढ़ेगी बल्कि उसकी लोक कथा को और विस्तार दिया जाएगा। विजय ने पुष्टि की कि ऋ षभ फिल्म के प्रीक्वल की कहानी लिख रहे हैं और जमीनी स्तर पर भी इसकी तैयारियों में जुटे हुए हैं। कुछ ही महीने में इसकी शूटिंग भी शुरू हो जाएगी।

Image result for ऋषभ  शेट्टी की कांतारा का बनेगा प्रीक्वल, निर्माता ने बताया कब हो सकती है रिलीजविजय ने कहा, ऋ षभ फिल्म की कहानी लिख रहे हैं। फिलहाल वह अपने लेखक साथियों के साथ कर्नाटक के तटीय जंगल वाले इलाके में गए हैं। वहां वह करीब दो महीने बिताएंगे और फिल्म के लिए रिसर्च करेंगे। इसकी शूटिंग जून में शुरू हो जाएगी क्योंकि फिल्म में बरसात के मौसम वाले दृश्यों की जरूरत है। विजय ने यह भी खुलासा किया कि वे इस फिल्म को अगले साल अप्रैल-मई में रिलीज करने की योजना बना रहे हैं।
यह फिल्म कन्नड़ में पिछले साल 30 सितंबर को रिलीज हुई थी। इसे हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में 14 अक्टूबर को रिलीज किया गया था। कांतारा का प्लॉट 1847 पर आधारित है। फिल्म मानव और प्रकृति के टकराव की कहानी है और इसमें कर्नाटक के तटीय क्षेत्रों का एक काल्पनिक गांव दिखाया गया है। फिल्म में ऋ षभ शेट्टी मुख्य भूमिका में नजर आए हैं। यह फिल्म आईएमडीबी पर सबसे ज्यादा रेटिंग वाली भारतीय फिल्मों में से एक है।
कांतारा दर्शकों के साथ क्रिटिक्स को भी काफी पसंद आई थी। फिल्म ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी। कांतारा  केजीएफ: चैप्टर 2 के बाद यह आंकड़ा छूने वाली दूसरी कन्नड़ फिल्म बनी थी। कर्नाटक में फिल्म ने  केजीएफ: चैप्टर 2 का रिकॉर्ड तोड़ते हुए करीब 168 करोड़ रुपये की कमाई की थी। रिपोर्ट्स के अनुसार  केजीएफ 2 ने कर्नाटक में करीब 155 करोड़ रुपये कमाए थे।
यह फिल्म पहले क्षेत्रीय भाषाओं में अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम की गई थी। हिंदी दर्शकों के लंबे इंतजार के बाद यह आखिरकार हिंदी में नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई। फिल्म अपने गाने वाराह रूपम की वजह से भी चर्चा में रही।

Check Also

विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और ऐमी विर्क बड़े पर्दे पर मचाएंगे धमाल; फिल्म बैड न्यूज का रिलीज तारीख का हुआ ऐलान

अभिनेता विक्की कौशल ने अपनी नई फिल्म के बारे में अपडेट देकर फैंस को उत्साहित …