प्रयागराज: कंबल वितरण कार्यक्रम संपन्न लाभार्थियों के चेहरे पर दिखी खुशी

द ब्लाट न्यूज़ विश्व जन कल्याण सेवा मिशन के तत्वाधान में सत्यार्थ भक्ति सेवा परिवार द्वारा जरूरतमंदों को कंबल एवं ठंड से बचने हेतु कपड़े प्रदान किए गए। जहां पर भारी संख्या में लाभार्थी एवं ग्राम वासी उपस्थित रहे।

 

 

 

कंबल वितरण कार्यक्रम के दौरान उपस्थित लोगों को भागवत प्रवक्ता सुमित कृष्ण जी महाराज ने बतलाया कि मानव धन प्राप्ति के बाद यह हमारा परम कर्तव्य बनता है कि हम एक दूसरे की मदद की ओर बढ़े क्योंकि हमारे धर्म अनुसार एक दूसरे की मदद करना सबसे बड़ा धर्म है। वैश्विक महामारी के दौरान जहां समूचा विश्व परेशान हो गया था वही हमारा भारतवर्ष इस संकट की घड़ी में मजबूती से खड़ा था। जिसका सबसे बड़ा कारण यह था कि जो भी लोग सुचारू रूप से संपन्न थे उन्होंने दिल खोलकर एक दूसरे की मदद की। जिसके कारण इतनी बड़ी बाधा को सभी लोगों ने मिलकर आसानी से पार कर लिया।
विश्व भर में कोई भी आपदा या विपदा पड़ने पर सभी की निगाहें अपने भारतवर्ष पर बनी रहे और ऐसे मौकों पर हमारा भारत वर्ष बढ़ चढ़कर हिस्सा लेता है। दिल खोलकर सहायता भी करता है जो कि हमारे शुभ संस्कृति और विशालहृदय का परिचय प्रदान करती है।
उक्त मौके पर मुख्य रूप से हृदयेश कुमार, अजय कुमार, अमित जी महाराज, श्याम सुंदर वशिष्ठ, लखन वशिष्ठ, मोहित दुबे,  श्री भगवान केसरी, विजय केसरी, उपेंद्र मिश्रा, अंजनी शर्मा, अर्जुन सहित दर्जनों की संख्या में लोग उपस्थित रहे।

Check Also

एक्शनएड ने किशोरियों संग मनाई बाबा साहेब की जयंती

 प्रयागराज : प्रयागराज बहादुरपुर ब्लॉक के वारी ग्राम के पंचायत भवन सभागार मे एक्शनएड एसोसिएशन …