बस्ती: 4 सूत्रीय मांगों को लेकर रालोद ने मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन

द ब्लाट न्यूज़ मंगलवार को राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश महासचिव अरूणेन्द्र पटेल के नेतृत्व में पार्टी नेताओं, कार्यकर्ताओं ने प्रदेश नेतृत्व के आवाहन पर जिलाधिकारी के   माध्यम से मुख्यमंत्री को 4 सूत्रीय ज्ञापन भेजा।

 

 

प्रदेश में चलाया जा रहा जन जागरण अभियान 

मुख्यमंत्री को भेजे ज्ञापन में गन्ना किसानों को लाभकारी मूल्य दिये जाने, बकाया गन्ना मूल्य का भुगतान सुनिश्चित करने, आवारा पशुओं को नियंत्रित कर फसलों की बरबादी रोके जाने, वाल्टरगंज सुगर मिल को चलाये जाने आदि की मांग शामिल है।
ज्ञापन देने के बाद रालोद के प्रदेश महासचिव अरूणेन्द्र पटेल ने कहा कि पार्टी द्वारा पिछले 28 दिसम्बर से किसान संदेश अभियान के माध्यम से समूचे प्रदेश में जन जागरण अभियान चलाया जा रहा है। समस्याओं के समाधान हेतु लाखों पत्र किसानों और रालोद पदाधिकारियों द्वारा भेजा जा चुका है किन्तु सरकार किसान समस्याओं के समाधान की दिशा में चुप्पी साधे हुये है। चेतावनी दिया कि यदि 5 फरवरी तक समस्याओं का समाधान न हुआ तो पार्टी नेतृत्व के निर्देश पर निर्णायक आन्दोलन शुरू किया जायेगा।

मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपने वालों में रालोद जिलाध्यक्ष उदयभान चौधरी, क्षेत्रीय   अध्यक्ष ओम प्रकाश चौधरी, मण्डल अध्यक्ष राधेश्याम चौधरी के साथ ही इन्द्र बहादुर यादव, शिव कुमार गौतम, रामकृपाल चौहान, हरिशरन चौधरी, मुन्नीलाल मास्टर, प्रदीप चौधरी, प्रशान्त वर्मा के साथ ही अनेक पदाधिकारी एवं किसान, मजदूर शामिल रहे।

Check Also

बदायूं रोड पर भारी वाहनों का प्रवेश पूरी तरह से वर्जित

बरेली : भमोरा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 25 अप्रैल को जनसभा की वजह से …