छात्रा को अगवा कर किया दुष्कर्म , परिजनों ने मुख्यमंत्री के दरबार में आत्मदाह करने की दी चेतावनी 

 • आधा दर्जन लड़कों ने बंधक बनाकर बारी बारी से नाबालिक लड़की को बनाया था हवस का शिकार, 376D ओर पॉस्को एक्ट में मामला दर्ज

• आरोपियों की नहीं हुई गिरफ्तारी, मिल रही धमकियों के बीच दहशत के चलते डर से पीड़ित परिवार ने घर पर ताला जड़ दीवार पर इश्तिहार लगाते हुए किया पलायन

• मां बोली नहीं मिला इंसाफ तो बेटी को भी मार दूंगी,खुद भी मर जाऊंगी

• सीएम दरबार में पहुंचकर पीड़ित परिवार ने मिट्टी का तेल छिड़ककर बच्चों सहित आत्मदाह करने की दी चेतावनी


अलीगढ़, संवाददाता।  वाह रे प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अलीगढ़ पुलिस तेरा भी जवाब नहीं, जहां स्कूल से वापस अपने घर लौट रही 14 वर्षीय नाबालिक छात्रा का 8 दिसंबर को दिनदहाड़े अपहरण कर उसके साथ आधा दर्जन से ज्यादा लड़कों के द्वारा बंधक बनाकर बारी बारी से बलात्कार की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया था। जिसके बाद 14 वर्षीय नाबालिक लड़की के अगवा कर अपहरण करने के बाद पीड़ित परिवार द्वारा 8 दिसंबर को थाने पर धारा-363 के तहत गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी। इस दौरान अलीगढ़ पुलिस जब स्कूल से आते वक्त अगवा की गई लड़की को तलाश रही थी। तभी कुछ दिन बाद गाजियाबाद पुलिस को बेसुध हालत में 14 वर्षीय लड़की लाल कुआं के पास पड़ी हुई मिली और उसको थाने ले गई। जिसके बाद बेसुध लड़की को होश में आने के बाद अपहरण की गई लड़की की सूचना अलीगढ़ पुलिस को दी।

जहां अलीगढ़ पुलिस लड़की को अपनी सुपुर्दगी में गाजियाबाद से अलीगढ़ लेकर गई और अदालत में पेश कर धारा 161 ओर 164 के तहत बयान दर्ज कराते हुए मेडिकल परीक्षण करा आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। लेकिन अतरौली थाने पर 14 वर्षीय लड़की को स्कूल जाते वक्त अगवा करने वाले आरोपियों के खिलाफ थाने पर पोस्को एक्ट 5(6) सहित बलात्कार की धारा 376D के तहत मामला दर्ज होने के बावजूद भी आरोपियों की इलाका पुलिस द्वारा गिरफ्तारी नहीं की गई।

जिसके बाद पीड़ित परिवार के लोगों को आरोपियों की तरफ से लगातार मिल रही धमकियों के बाद दहशत के चलते अपने घर पर ताला जड़ कर अपने मकान पर पलायन करने का स्लोगन लिख दीवार पर पोस्टर चस्पा कर परिवार सहित पलायन कर लिया। पुलिस द्वारा आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही नहीं करने के चलते पीड़ित परिवार ने अपने घर से पलायन के बाद मुख्यमंत्री के दरबार में पहुंचकर परिवार सहित मिट्टी का तेल छिड़ककर बच्चों के साथ आग लगाकर आत्मदाह करने का ऐलान करते हुए अलीगढ़ पुलिस को चेतावनी दी गई है।

कोतवाली अतरौली क्षेत्र के अतरौली कस्बा निवासी पीड़ित पिता ने अतरौली थाने पहुंचकर 8 दिसंबर 2022 को अपनी 14 वर्षीय स्कूल गई बेटी के अचानक गायब होने के मामले में लिखित तहरीर देते हुए आईपीसी की धारा 363 के तहत गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी। जिसके बाद स्कूल से आते वक्त अगवा कर अपहरण की गई 14 वर्षीय लड़की 23 दिसंबर 2022 को गाजियाबाद जिले के लाल कुआं पुलिस चौकी के पास पुलिस को बेहोशी की हालत में पड़ी हुई मिली थी। पुलिस चौकी के पास बेसुध हालत में जमीन पर पड़ी हुई लड़की को उठाकर गाजियाबाद पुलिस लाल कुआं पुलिस चौकी ले गई।

जिसके कुछ घंटों बाद लड़की को होश आया ओर उसने अपने साथ हुई वारदात की आपबीती पुलिस को बताई। जिसके बाद गाजियाबाद पुलिस ने अलीगढ़ से अगवा कर अपहरण की गई लड़की की बरामदगी होने की सूचना थाना अतरौली पुलिस को फोन कर दी गई थी। सूचना मिलते ही अतरौली पुलिस और परिवार के लोग गाजियाबाद के लाल कुआं पुलिस चौकी पर पहुंचे और लड़की को पुलिस सुपुर्दगी में लेकर अलीगढ़ पहुंची। जिसके बाद अलीगढ़ पुलिस ने लड़की को अदालत में बयान के लिए पेश करते हुए मेडिकल परीक्षण कराया। जहां लड़की ने अदालत के सामने बयान दर्ज कराते हुए अपने साथ हुई हैवानियत की दास्तान अदालत को बताई।

जहां अदालत में 14 लड़की के 161 और 164 के तहत बयान दर्ज करते हुए थाने पर दर्ज की गई गुमशुदगी की धारा 363 को तरमीम करते हुए बलात्कार की धारा 376D ओर पोस्को एक्ट की धारा 5(6) के तहत स्कूल से आते वक्त लड़की को अगवा कर उसके साथ अपहरण और बलात्कार करने वाले आरोपी युवक आदिल,शादाब, शब्बीर, शमशाद, रईस, चांद ओर शान सहित एक अन्य युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। इसके साथ ही पीड़ित परिवार के लोगों ने थाने पर अपनी 14 वर्षीय बेटी को अगवा कर अपहरण कर उसके साथ बलात्कार करने के मामले में पुलिस को दी गई शिकायत में आरोप लगाया था कि उसकी बेटी को अगवा कर अपहरण करने वाले दबंग लोगों के द्वारा अपने ही परिवार के 14 वर्षीय बेटी के साथ भी बलात्कार की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया था। जिस मामले में आरोपियों के खिलाफ थाने पर मुकदमा दर्ज हैं। जिस मुकदमे का कोर्ट में आरोपियों के खिलाफ ट्रायल चल रहा है।

वही बलात्कार की शिकार हुई 14 वर्षीय नाबालिक लड़की का कहना है कि जब वह 8 दिसंबर को स्कूल से लौटकर अपने घर आ रही थी। तभी पड़ोस के ही रहने वाले लड़के आदिल और शादाब ने रास्ते से पकड़ कर उसको अपने घर में खींच लिया।जहां दोनों लड़कों ने अपने घर में बंद कर उसके साथ बारी-बारी से बलात्कार किया ओर उसके परिवार के अन्य लड़कों ने भी अपनी हवस का शिकार बनाते हुए बारी बारी से बलात्कार किया गया था। जिसके चलते वह बेहोश हो गई। जब उसको होश आया तो उसके साथ बलात्कार करने वाले सभी आरोपी लड़के उसको काले रंग की एक गाड़ी में डालकर कहीं दूसरी जगह ले गए।

जहां एक अनजान जगह पर बने एक कमरे में डालकर उसके साथ मारपीट करते हुए लगातार कई दिन तक बलात्कार किया। आरोप है कि उसके कुछ दिन बाद शब्बीर ओर शमशाद उस जगह पर पहुंचे और उसके साथ उन दोनों ने भी बलात्कार किया। जिसके 2 दिन बाद रहीस और चांद पहुंचे और उन दोनों ने भी उसके साथ बारी-बारी से बलात्कार किया।जिसके बाद सभी आरोपियों ने बारी बारी से अपनी हवस का शिकार बनाने के बाद इकट्ठा होकर प्लान बनाया की या तो इस लड़की को जान से खत्म कर दो या फिर इसको बेच दो, इसके साथ ही आरोपियों ने कहा कि हम सभी के खिलाफ थाने पर मुकदमा दर्ज हो गया है।

इसी दौरान मौका पाकर वह वहां से भाग निकली ओर भागते वक्त रास्ते में मिले एक ऑटो चालक की मदद से वह थाने पहुंची। गाजियाबाद थाने पहुंचकर उसने अपने साथ हुई आपबीती पुलिस को बताई। जिसके बाद पुलिस ने सूचना अलीगढ़ पुलिस और परिवार के लोगों को दी। फोन पर मिली सूचना के बाद उसके पिता गाजियाबाद लाल कुआं पुलिस चौकी पहुंच गए।

इस दौरान पीड़ित लड़की का आरोप है कि उसके साथ अगवा कर आधा दर्जन से ज्यादा दबंग लड़कों के द्वारा बंधक बनाकर मारपीट करते हुए बारी-बारी से बलात्कार किए जाने के मामले में थाने पर 8 दिसंबर को मुकदमा दर्ज होने के बावजूद भी दबंग आरोपियों के खिलाफ अलीगढ़ पुलिस द्वारा अभी तक कोई भी कार्यवाही नहीं की गई है। जबकि दबंग लोगों के द्वारा उनके खिलाफ गवाही देने और मामला दर्ज कराने के मामले में उसके पिता को जान से मारने की धमकी लगातार दी जा रही है।

पुलिस द्वारा आरोपियों के खिलाफ बलात्कार और पोस्को एक्ट में मुकदमा दर्ज होने के बावजूद आरोपियों के खिलाफ कोई कार्यवाही और गिरफ्तारी न होने के चलते पीड़ित परिवार के लोगों ने अपने घर के दरवाजे पर ताला जड़ते हुए एक सफेद कागज पर पलायन करने का स्लोगन लिख इश्तिहार लगाया है कि मुकदमा अपराध संख्या-578/2022 अंतर्गत धारा 376D पॉस्को थाना अतरौली पर वांछित अपराधियों से मिल रही धमकियों से पीड़ित लड़की सहित उसका परिवार पलायन कर चुका है। पुलिस द्वारा दबंग आरोपियों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं करने के चलते बावजूद इसके अलीगढ़ में डर की वजह से किसी जगह पर किराए के मकान में आज भी भय में जी रहा है।

वही पीड़ित लड़की की मां का कहना है कि वह अपनी लड़की को भी मार देगी और वह परिवार सहित खुद भी मर जाएगी। क्योंकि इलाका पुलिस आरोपियों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं कर रही है। बेटी के साथ हुई घटना को 2 महीने बीत चुके हैं ओर परिवार के लोगों के साथ अपने घर पर ताला जड़ते हुए पलायन करने के बाद 2 महीने से किराए के मकान में रह रहे हैं।

जिसके चलते पीड़िता की मां ने अतरौली पुलिस को चेतावनी दी है कि अगर उनको इंसाफ नहीं मिला तो वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दरबार में पहुंचकर अपने परिवार के लोगों के ऊपर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगाते हुए बच्चों सहित परिवार के लोगों के साथ आत्मदाह करेगी। क्योंकि इलाका पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी करने के बजाय उल्टा उनके ही रिश्तेदारों को उठाकर थाने के अंदर बंद करते हुए मारपीट कर रही है। आरोपी लड़के खुलेआम हाथों में तमंचा लेकर उनके घर पहुंच कर मुकदमा वापस लेने की धमकी देते हुए जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

आरोपियों की इसी दहशत के चलते उन्होंने अपने घर से पलायन कर खौफ के साए में जीने को मजबूर हैं। पीड़ित मां ने अलीगढ़ पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाते हुए कहा कि एक तरफ तो सरकार कहती है कि बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ, अब ऐसे में कैसे पढ़ाये अपनी बेटी को, जहां दहशत के चलते उसके कक्षा 9 में पढ़ रही उसकी बेटी के एग्जाम निकल गए।

Check Also

दो बाइकों के बीच हुई आमने सामने की भिड़ंत में मां-बेटे सहित 3 की मौत, दो की हालत नाजुक

अलीगढ़,ब्यूरो। थाना छर्रा इलाके के अतरौली छर्रा रोड स्थित रामपुर मोड़ के पास देर रात …