यमुना एक्सप्रेस वे पर घंटों तड़पता रहा घायल, नहीं पहुंची पुलिस हुई मौत, निजी अस्पताल में तैनात था डॉक्टर

अलीगढ़, संवाददाता। थाना टप्पल क्षेत्र के नोएडा आगरा यमुना एक्सप्रेस-वे के जीरो प्वाइंट पर एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है। जहां यमुना एक्सप्रेस वे पर तेज रफ्तार के साथ दौड़ रहे ओवरलोडिंग कैंटर गाड़ी के चालक ने स्कूटी सवार युवक की स्कूटी में पीछे से कैंटर गाड़ी की टक्कर मारते हुए सड़क पर रौंद दिया। इस दौरान एक्सीडेंट होता देख राहगीर दौड़कर मौके पर पहुंचे और एक्सीडेंट की सूचना टप्पल पुलिस को दी। लेकिन एक्सीडेंट की सूचना के कई घंटों बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। इस दौरान एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल घंटों स्कूटी सवार युवक एक्सप्रेस वे पर पड़ा हुआ उपचार के लिए तड़पता रहा।

जिसके चलते निजी अस्पताल में कार्यरत स्कूटी सवार 32 वर्षीय डॉक्टर संदीप कुमार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जिसके बाद एक्सीडेंट की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर डेड बॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेज दी गई है तो वही ट्रैक्टर गाड़ी को हिरासत में लेकर पुलिस थाने ले गई। जबकि मौके से फरार हुए चालक की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

थाना टप्पल क्षेत्र के आगरा यमुना एक्सप्रेस वे के जीरो कट पर मंगलवार की सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा उस वक्त सामने आया है। जब नोएडा के एक निजी अस्पताल में तैनात 32 वर्षीय डॉ संदीप कुमार अपनी स्कूटी पर सवार होकर अलीगढ़ जिले के कस्बा जट्टारी में निजी काम से आ रहा था।

उसी दौरान यमुना एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार के साथ फर्राटा भर रहे ओवरलोडिंग कैंटर गाड़ी का चालक अपनी गाड़ी की रफ्तार पर नियंत्रण खो बैठा और तेज रफ्तार के साथ उसके आगे चल रही स्कूटी में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। स्कूटी में ओवरलोडेड कैंटर गाड़ी की पीछे से जोरदार टक्कर लगते ही स्कूटी पर सवार डॉ संदीप कुमार स्कूटी से उछलकर करीब 20 मीटर दूर सड़क पर जा गिरा और सड़क पर गिरते ही खून से लथपथ होते हुए गंभीर रूप से घायल हो गया।

जबकि कैंटर गाड़ी की स्कूटी में पीछे से टक्कर लगते स्कूटी चकनाचूर हो गई। एक्सीडेंट होता देख सड़क पर गुजर रहे राहगीर अपने वाहनों को खड़ा कर दौड़कर मौके पर पहुंचते उससे पहले ही कैंटर गाड़ी का चालक कैंटर गाड़ी को मौके पर छोड़ फरार हो गया। जिसके बाद मौके पर पहुंचे राहगीरों के द्वारा एक्सीडेंट की सूचना थाना टप्पल पुलिस को दी गई। इस दौरान मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी सलमान का कहना है कि एक्सीडेंट की सूचना मौके पर मौजूद लोगों के द्वारा फोन कर पुलिस को दी गई थी।

लेकिन एक्सीडेंट की सूचना के घंटों बाद भी थाना टप्पल पुलिस मौके पर नहीं पहुंची जिसके चलते एक्सीडेंट में घायल स्कूटी सवार युवक घंटों सड़क पर पड़ा हुआ तड़पता रहा और उसकी उपचार के अभाव में मौके पर ही मौत हो गई। एक्सीडेंट की सूचना के कई घंटों बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर लाश का पंचनामा भर डेडबॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेज दी गई। तो वही कंट्रोल गाड़ी को हिरासत में लेकर पुलिस थाने ले गई। जबकि मौके से फरार हुए चालक की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

जबकि मृतक युवक की जेब से मिले पहचान पत्र के आधार पर युवक की शिनाख्त होने के बाद उसके परिजनों को पुलिस द्वारा एक्सीडेंट में हुई मौत की सूचना दी गई। 32 वर्षीय युवक संदीप कुमार की एक्सीडेंट में मौत की सूचना मिलते ही परिवार में चीत्कार और कोहराम मच गया।

Check Also

दो बाइकों के बीच हुई आमने सामने की भिड़ंत में मां-बेटे सहित 3 की मौत, दो की हालत नाजुक

अलीगढ़,ब्यूरो। थाना छर्रा इलाके के अतरौली छर्रा रोड स्थित रामपुर मोड़ के पास देर रात …