फिल्मी गानों पर अश्लीलता परोसने पर जमकर हुआ बवाल

अलीगढ़,संवाददाता। तहसील इगलास के कस्बा इगलास में पुलिस और प्रशासन की अगुवाई में लगने वाले बसंत पंचमी के मेले में बार बालाओं ने फिल्मी गानों पर अश्लीलता परोसते हुए जमकर ठुमके लगाए गए। जिसके बाद मेले में फिल्मी गानों पर अश्लीलता भरे ठुमके लगा रही बार-बालाओ के एक-एक ठुमको का लुफ्त उठा रहे लोगों ने उन पर पैसे लुटाते हुए लाखों रुपए की धन वर्षा कर दी। इतना ही नहीं बार बालाओं के चाहने वालो की भीड़ बार बालाओं के ठुमके देखकर इतनी बेकाबू हो गई कि लोगों के बीच पुलिस की आंखों के सामने जमकर मारपीट और लात घूंसे चले। फिल्मी गानों पर लगाए जा रहे ठुमके और लोगों के बीच बार-बालाओ पर रुपए लुटाए जाने के दौरान मेले में मौजूद पुलिस के सामने लोगों के बीच चल रहे लात-घूसों का 21 सेकेंड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं।



आपको बता दें कि बसंत पंचमी के इस मेले की खास बात ये है कि इस बार पूरा मेला एसडीएम और पुलिस प्रशासन की देखरेख में लगा हैं। जबकि मेला संरक्षक एसडीएम इगलास भावना सिंह, सीओ राघवेंद्र सिंह, तहसीलदार समेत मेला अध्यक्ष नायब तहसीलदार मयंक गोयल और मेला महामंत्री नगर पंचायत अधिशासी अधिकारी आंजनेय मिश्रा थे। लेकिन बाबजूद इसके मेले में लग रहे बार बालाओं के अश्लीलता भरे ठुमके से सभी अधिकारी बेखबर दिखे।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की तहसील इगलास के कस्बा इगलास में बसंत पंचमी के मेले में शनिवार देर शाम डांस पार्टी लगाकर बार बालाओं के द्वारा फिल्मी गानों पर जमकर ठुमके लगाए गए। बसंत पंचमी के मेले पर बार-बालाओं के ठुमकों पर बेकाबू भीड़ के द्वारा एक एक ठुमके पर जमकर रुपये लूटाते हुए लाखों रुपए की धन वर्षा की गई। बसंत पंचमी के मेले पर बाल बालाओं के ठुमके पर बेकाबू भीड़ द्वारा रुपए लुटाए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में मेला संरक्षण टीम स्थानीय पुलिस और प्रशासन पर सवालिया निशान खड़े किए हैं। आपको बतादें की इगलास थाना क्षेत्र में इन दिनों बसंत पंचमी का मेला लगा है।

 

जहां क्षेत्र से लेकर आसपास के लोग अपने बच्चों, बुजुर्गों, बुजुर्ग मां सहित पत्नी और बहनों के साथ मेले का लुत्फ उठाने पहुंचते हैं। लेकिन मेले में प्रशासन और पुलिस की तरफ से एक ऐसी डांस पार्टी लगाई गई। जहां पर फिल्मी गानों के ऊपर स्टेज पर डांस कर रही बार-बालाओं ने लफंगे लड़कों के सामने जमकर ठुमके लगाते हुए अश्लीलता परोसी गई है। खास बात ये है कि मेले में इस बार आयोजक प्रशासनिक अधिकारी मौके पर रहे। जहां बार-बलाए अश्लीलता की सारी हदें पार करते हुए फिल्मी गानों के ऊपर स्टेज पर ठुमके पर ठुमका लगाती रही। जिसमें प्रशासनिक अधिकारी समेत पुलिस के अधिकारी पूरी तरह से नदारद रहे। आपको बता दें कि इस मेले में डांस पार्टी को किसी तरह की कोई परमिशन नहीं दी जाती है। क्योंकि अक्सर मेले में डांस पार्टी के दौरान जब बार बालाएं स्टेज पर ठुमके लगाती है।

तो उस वक्त उनके चाहने वाले उनके एक-एक ठुमकों पर मदमस्त होकर जमकर नोट लुटाते हैं। ऐसा ही इस बसंत पंचमी के मेले में देखने को मिला हैं। जहां बार बालाओं के ठुमकों पर रुपये लुटाए जाने के दौरान पांडाल में मौजूद लफंगे लड़कों की गुटबाजी बन गई। जिसके बाद पुलिस की आंखों के सामने लोगों के बीच जमकर लात-घुसे चले। मेले में पुलिस के सामने लोगों के बीच हो रही मारपीट की घटना मेले का लुफ्त उठाने पहुंचे किसी युवक के द्वारा अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर ली गई। जिसके बाद मेले में लोगों के बीच चल रहे लात-घूसों का 21 सेकेंड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।

आपको बता दें कि कई बार मेले में बार-बालाओं के डांस करने के दौरान लोगों के बीच गुटबाजी भी देखने को मिली है और वर्चस्व की लड़ाई बनने के बाद कई बार लाठी-डंडे से लेकर फायरिंग तक हुई है। जिसमें लोगों की जान तक जा चुकी है। लेकिन बावजूद इसके मेले में डांस पार्टी लगी। जहां पर बार बालाएं अश्लील ठुमके लगाती रही। जबकि लोग उनके ऊपर लाखों रुपए लूटाते रहे हैं और पुलिस बेखबर बनी रही।

Check Also

नए व्यवसाय से पहले किया माता का पूजन, हवन कर की प्रार्थना

कानपुर, संवाददाता। जनपद में चैत्र नवरात्र की शुरुआत होते ही मंदिरों और दफ्तरों में पूजन …